CELEBRITY

Exclusive: रिया की ड्रग्स स्टोरी के ‘5 नशेबाज’! सबसे बड़ा नाम ‘सारा अली खान’

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ड्रग्स मामले में मुंबई की भायखला जेल में 14 दिन की जुडीशियल कस्टडी में हैं. जमानत लेने के लिए रिया चक्रवर्ती ने कोर्ट के सामने कहा कि वो ड्रग्स नहीं लेतीं और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने दबाव डालकर ड्रग्स लेने की बात उनसे कबूल करवाई, लेकिन ZEE NEWS ने सच का वीडियो दिखाकर उनकी पोल खोल दी.

जमानत पर सुनवाई से कुछ घंटे पहले हमने देश की जनता को रिया का सच दिखाया. हमने वो वीडियो देश के सामने रखे, जिनमें रिया साफ साफ ड्रग्स लेते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो के सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती ने NCB को मुंबई फिल्म इंडस्ट्री के उन 25 नामों की लिस्ट दी जो कहीं ना कहीं नशे के इस पाताल लोक में शामिल हैं.

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के 5 नाम सामने आए
NCB ने बॉलीवुड के 25 नामों को गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई शुरू करने का फैसला किया है. NCB ने 25 में से सबसे पहले 5 लोगों को चुना है, जिन पर जल्द कार्रवाई हो सकती है.

रिया की ड्रग्स स्टोरी के ‘5 नशेबाज’!
ZEE NEWS पर रिया के ड्रग्स लेने वाले वीडियो दिखाने के बाद सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब तक का सबसे बड़ा खुलासा. रिया द्वारा बताए गए कुल 25 नामों को NCB ने तीन वर्गों में बांटा है. यानी इन पांच नामों के बाद कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं.

ZEE NEWS को इस लिस्ट में से 5 नामों का पता चला है. सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ में जिन सेलेब्रीटीज का नाम लिया है, उसमें सबसे बड़ा चेहरा हैं सारा अली खान

रिया की ड्रग स्टोरी की किरदार नंबर 1 : फिल्म स्टार सारा अली खान (Sara Ali Khan)
सारा अली खान वैसे तो बहुत कम वक्त में ही बड़ी स्टार बन चुकी है, क्योंकि वो एक्टर सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी हैं. 

रिया की ड्रग स्टोरी की किरदार नंबर 2 : एक्टर रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)
रकुल प्रीत सिंह का नाम रिया चक्रवर्ती ने NCB को अपने 20 पन्ने के बयान में बताया है. 

रिया की ड्रग स्टोरी की किरदार नंबर 3 : डिजाइनर सीमोन खंभाटा (Simon Khambata)

रिया की ड्रग स्टोरी की किरदार नंबर 4 : सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त और रेनड्रॉप मीडिया की फाउंडर और डायरेक्टर रोहिणी अय्यर (Rohini Ayyar)

रिया की ड्रग स्टोरी के किरदार नंबर 5 : मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra)
रिया की ड्रग्स टीम का ये पांचवा प्लेयर मुंबई फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना माना नाम है.

ये 5 नाम NCB के रडार पर हैं. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने 20 पन्नों का बयान दिया है. इसमें उन्होंने खास तौर पर सारा, रकुल और सीमोन, रोहिणी और मुकेश छाबड़ा का नाम लिया है. रिया की ड्रग्स टीम के इन पांच प्लेयर्स पर NCB जल्द ही कार्रवाई करने के मूड में हैं, क्योंकि रिया चक्रवर्ती की दी गई लिस्ट में अभी 20 नाम बाकी हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top