Life Style

टैरो राशिफल 14 सितंबर 2020: इन 4 राशि वालों को मिलेगी सफलता, मकर राशि के लोग होंगे मायूस!

Tarot Horoscope Today 14 September 2020: मकर राशि के लोगों के लिए अपने आपको परिस्थितियों के हिसाब से ढालने का समय है. जबकि कर्क, वृष, मीन और सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. कार्यों में सफलता मिलेगी. श्रुति द्विवेदी से राशि के अनुसार जानिए आज कैसा रहेगा आपका दिन.

1- मेष राशि 
कर्ज़ से जुड़े मसले में चिंता महसूस होगी. आज के दिन किसी से आर्थिक सहायता या नौकरी में मदद मिलती नजर नहीं आ रही है. हालांकि, पारिवारिक सुख मिलेगा.


2- वृष राशि 
पुराने मित्रों से मुलाकात होगी और संबंध घनिष्ठ होंगे. साथ ही साथ पार्टनरशिप से जुड़े अहम फैसले आज के दिन आप ले सकते हैं. कार्यों में सफलता मिलने के योग हैं.


3- मिथुन राशि 
सब कुछ होते हुए भी आपको असंतुष्टि महसूस होगी. कहीं ना कहीं आपको ऐसा लगेगा कि सब चीज़ें छोड़कर आगे बढ़ गए हैं. आज किसी नए कार्य की शुरुआत करेंगे.


4- कर्क राशि 
आज के दिन आप जीवन के नए सफर की शुरुआत करना चाह रहे हैं लेकिन आपको किसी का सहयोग नहीं मिल रहा है. बेझिझक होकर आगे बढ़ेंगे तो सफलता मिलेगी.


5- सिंह राशि 
बहुत दिनों से आप किसी खबर की तलाश में थे तो आज वो प्राप्त हो सकती है. वहीं, किसी नई नौकरी का प्रस्ताव भी मिलने के योग हैं. मानसिक तनाव दूर होगा.


6- कन्या राशि 
आज के दिन आपको सावधान रहना जरूरी है. वाहन मशीनरी के प्रयोग से नुकसान हो सकता है. किसी भी प्रकार का एक झटका भी आपको परेशान कर सकता है.


7- तुला राशि 
आज के दिन आध्यात्मिक चीज़ों पर आपका विश्वास बढ़ेगा. हो सकता है कि आप किसी मंदिर या फिर किसी धार्मिक स्थान की यात्रा प्लान करें. मन में शांति महसूस करेंगे.

8- वृश्चिक राशि 
आज के दिन आपको ऐसा लगेगा कि किस्मत का पहिया घूम रहा है. आपके जीवन में बड़े बदलाव की स्थिति बना सकती है. आप में से कई लोग नए जीवन की शुरुआत करेंगे.


9- धनु राशि
आज के दिन एक अच्छी खबर आपके दिन को ख़ूबसूरत बनाएगी. बहुत दिनों से आपके जीवन में रोमांस की कमी थी, जो अब पूरी होती नजर आ रही है. 


10- मकर राशि 
अपने आपको परिस्थितियों के हिसाब से ढालने का समय है. आज के दिन आप अकेलापन महसूस कर सकते हैं. साथ ही मन में मायूसी भी हो सकती है.


11- कुम्भ राशि 
विदेश या अपने स्थान से बाहर की चीज़ों पर आपका ध्यान जाएगा. आप में से कई लोग अपने करियर से जुड़े फैसले लेंगे. पारिवारिक सुख एवं समृद्धि प्राप्त होगी. 


12- मीन राशि
आज के दिन शिक्षा से जुड़ा कोई अहम निर्णय लेंगे. वहीं, किसी पुराने कर्ज़ की एक मुश्त लंबी किश्त चुका पाएंगे. आपके लिए आज का दिन शुभ रहेगा

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top