MUST KNOW

Airtel Cheapest Plans: 19 से लेकर 200 रुपए तक के प्लान के साथ मिलती है अनलिमिटेड कॉल की सुविधा, साथ ही अन्य बेनेफिट्स

कोरोना की वजह से लोग अपने घर से बहार निकालने से बच रहे हैं. किसी से फ़ोन पर घंटो बात करनी हो या घर बैठे काम करना हो इसके लिए सबसे ज्यादा जरूरी है एक अच्छा और सस्ता मोबाइल रिचार्ज प्लान. टेलिकॉम कंपनी एयरटेल ऐसे कई सस्ते रिचार्ज प्लान्स दे रही है. कंपनी के 200 रुपये तक के प्लान्स में ग्राहकों को रोजाना 1GB तक का डेटा मिल रहा है. आइये आपको बताते हैं एयरटेल (Airtel) के पांच सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स के बारे में जिनको लेना आपके लिए बहुत किफायती होगा.

19 रुपये का प्लान: एयरटेल के इस प्लान की वैलिडिटी दो दिन की है. इसमें ग्राहकों को 200MB का डेटा मिल रहा है. इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉल का भी ऑफर मौजूद है.

129 रुपये का प्लान: इस प्लान में ग्राहकों को 1GB डेटा मिलेगा. यह डेटा 24 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 300 एसएमएस मिल रहे हैं. इसके अलावा अतिरिक्त बेनेफिट्स में Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस भी शामिल है.

149 रुपये का प्लान: एयरटेल के इस प्लान में ग्राहकों को 2GB डेटा मिलेगा. यह डेटा 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आएगा. इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल और 300 एसएमएस मिल रहे हैं. मनोरंजन के लिए अतिरिक्त बेनेफिट्स में Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस भी शामिल है.

179 रुपये का प्लान: इस रिचार्ज पालन की भी वैलिडिटी 28 दिन है. प्लान में 2GB डेटा मिल रहा है. इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, 300 एसएमएस का बेनेफिट भी शामिल हैं. इस प्लान की खासियत यह है कि इस रिचार्ज प्लान में भारती AXA लाइफ की ओर से 2 लाख रुपये का टर्म लाइफ इंश्योरेंस भी मिलेगा. मनोरंजन के लिए इस प्लान में Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream भी शामिल है.

199 रुपये का प्लान: एयरटेल के 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में रोजाना 1GB का डेटा मिलेगा. इसके साथ अनलिमिटिड कॉल और 100 एसएमएस प्रतिदिन भी मिलेंगे. वैलिडिटी 24 दिनों की है. मनोरंजन के लिए प्लान में अतिरिक्त बेनेफिट्स के तौर पर Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस मिल रहा है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top