MUST KNOW

Vi का नया वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान, इतने रु में मिलेगा 100GB डेटा

Vodafone Idea का ब्रांड नेम अब Vi हो चुका है. नई ब्रांड आइडेंडिटी अस्तित्व में आने के बाद कंपनी ने पहला नया वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. इसकी कीमत 351 रुपये है. कोरोना काल में वर्क फ्रॉम होम का चलन बढ़ने के बाद टेलिकॉम कंपनियां कई प्लान्स लेकर आ रही हैं, जिससे यूजर पर्याप्त डेटा के साथ अपना काम सुविधापूर्वक कर सकें. Vi के नए 351 रुपये वाले वर्क फ्रॉम होम प्रीपेड प्लान एक एड ऑन डेटा प्लान है.

इसमें यूजर को कुल 100GB 2G/3G/4G डेटा मिलता है. प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है. इस प्लान में वॉइस कॉलिंग और फ्री SMS जैसे कोई फायदे नहीं हैं. यूजर अपने मौजूदा प्लान पर मिलने वाले डेटा के इतर और अधिक डेटा के लिए इस एड ऑन डेटा प्लान से रिचार्ज करा सकते हैं.

251 रु वाला प्लान भी

Vi का 351 रु वाला वर्क फ्रॉम होम प्लान सीमित जगहों के लिए उपलब्ध होगा. दिल्ली, आंध्र प्रदेश, गुजरात, केरल और मध्य प्रदेश सर्किल के लोग इसका लाभ उठा पाएंगे. वोडाफोन आइडिया का इसके अलावा भी एक वर्क फ्रॉम होम एड ऑन प्रीपेड प्लान है, जो 251 रुपये में आता है. इस प्लान में 28 दिनों की वैधता के साथ 50 जीबी 2G/3G/4G डेटा मिलता है. इसमें भी वॉइस कॉलिंग और SMS बेनिफिट्स नहीं हैं.

बढ़ेंगे टैरिफ रेट

वोडाफोन आइडिया ने रिब्रांडिंग की घोषणा करते हुए यह भी संकेत दिया था कि टेलिकॉम कंपनियों से प्रतियोगिता में बने रहने के लिए वह टैरिफ में बढ़ोत्तरी करेगी. हालांकि कंपनी ने अभी यह खुलासा नहीं किया है कि टैरिफ में बढ़ोत्तरी कब होगी. अभी Vi के प्रीपेड पैक 19 रुपये से शुरू हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top