Entertainment

पूजा भट्ट का चौंकाने वाला ट्वीट, कहा-‘दर्द दूर करने के लिए लेते हैं ड्रग्‍स’

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स को लेकर जांच चल रही है. इसी बीच अभिनेत्री-फिल्म निर्माता पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट किया और आर्थिक और मानसिक रूप से पिछड़े लोगों के बारे में सवाल उठाए जो उपने दर्द को दूर करने के लिए ड्रग्स का इस्‍तेमाल करते हैं. उन्होंने सवाल किया कि क्या किसी को भी ड्रग उपभोक्ताओं की दुर्दशा और कठिनाइयों के बारे में पता है.

अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट कर लिखा, ‘क्या कोई ऐसे लोगों की परवाह करता है, जो समाज के अंतिम हाशिये पर रहते हैं, ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं ताकि उनके जीवन का दर्द दूर हो जाए? वो जो अपने सपनोंं को पाने के लिए बहुत ही टूटे हुए होते हैं, गरीबी और दुख के बीच इन पदार्थों का पीछा करने लगते हैं? क्या कोई इनको ठीक करने में दिलचस्पी रखता है?

पूजा भट्ट ने जाहिर किया गुस्सा 
हाल ही में अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. पूजा की यह नाराजगी जाहिर तौर पर इन दिनों अभिनेताओं को बदनाम करने वाली बात पर थी. अपनी राय साझा करते हुए, फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) के ट्वीट के जवाब में पूजा ने लोगों को फटकार लगाई थी. पूजा ने लिखा, ‘मैं हंसल मेहता से सहमत हूं कि कोई भी छोटा अभिनेता नहीं है. लोग खारिज करने और नीचा दिखाने के लिए उपरोक्त शब्दों का उपयोग करते हैं जैसे, ‘वर्क आउट’ अभिनेता, बी या सी ग्रेड अभिनेता.’

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top