MUST KNOW

IPL सीजन में Reliance Jio लाई ‘ जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’, क्रिकेट स्किल्स आजमाकर घर बैठे इनाम जीतने का मौका

IPL

IPL 2020 यूएई में शुरू हो चुका है. ऐसे में क्रिकेट लवर्स के लिए रिलायंस जियो ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ (Jio Cricket Play Along) लेकर आई गई है. इसकी मदद से यूजर अपने क्रिकेट स्किल्स का इस्तेमाल कर ​क्विज में भाग ले सकते हैं और इनाम जीत सकते हैं. ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ क्रिकेट मैच के साथ चलने वाला एक गेम है. ग्राहक प्रत्येक बॉल पर अपने क्रिकेट ज्ञान के अनुसार जवाब दे सकते हैं और हर सही जवाब पर इनाम जीत सकते हैं.

‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ गेम को MyJio ऐप में JioEngage सेक्शन में एक्सेस किया जा सकता है. अगर आपके फोन में MyJio ऐप नहीं है तो Google Play Store और Apple ऐप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. जियो के साथ-साथ नॉन-जियो यूजर्स भी ‘जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग’ गेम को खेल सकते हैं.

प्री-मैच क्विज भी मौजूद

इसके अलावा यूजर मैच शुरू होने से पहले क्विज, पोल में भाग ले सकते हैं. पूरे गेम के दौरान यूजर ​’स्टिकर चैट’ के साथ अपनी पसंदीदा टीम को चीयर कर सकते हैं और लाइव स्कोर, मैच शिड्यूल, रिजल्ट आदि की जानकारी पा सकते हैं.

डेली रिवॉर्ड के साथ बंपर प्राइज भी

जियो क्रिकेट प्ले अलॉन्ग में डेली रिवॉर्ड्स के जरिए हर दिन इनाम जीते जा सकते हैं और डेली चैलेंजेस को पूरा कर बंपर प्राइज पाया जा सकता है. मैच शुरू होने से पहले यूजर को डेली चैलेंजेस सेक्शन में बंपर प्राइज दिचााई देगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top