MUST KNOW

Vodafone Idea ने लॉन्च किए नए प्रीपेड प्लान्स, हर दिन मिलता है 2GB डेटा, Zomato का कूपन भी

Vodafone Idea Ltd (Vi) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए नए टैरिफ प्लान (new tariff plan) लॉन्च किए हैं. ऑफिशियल वेबसाइट के मुताबिक पहले जहां वोडाफोन के हर प्रीपेड प्लान में OTT इंटरटेनमेंट प्लैटफॉर्म Zee5 का सब्सक्रिप्शन मिलता था, वहीं अब इसे कुछ प्रीपेड प्लान्स से हटा दिया है. नए प्रीपेड प्लान की कीमत 405 रुपये शुरू होती है, इसके बाद इसमें 595 रुपये, 795 रुपये और 2,595 रुपये के प्लान शामिल है.

इन प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों से शुरू होती है. 405 रुपये वाले प्लान के अलावा बाकी सभी प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2GB डेटा मिलता है. दूसरी तरफ 405 रुपये के प्लान में ग्राहकों 28 दिनों के लिए 90GB डेटा मिलता है.

इन सभी प्लान में ग्राहकों फूड अग्रिगेटर ज़ोमैटो का ऑफर भी दिया जा रहा है. प्लान में ज़ोमैटो की तरफ से डेली ऑर्डर पर 75 रुपये का ऑफर मिलेगा. 405 रुपये वाले प्लान की तो ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा दिया जाता है. डेटा के तौर पर ग्राहकों को इसमें 90 GB डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलडिटी 28 दिनों के लिए रखी है. प्लान में 1 साल के लिए Zee5 का सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जा रहा है.

वहीं 595 रुपये के प्लान के बारे में बात करें तो इसमें भी ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिनों की है, और ग्राहकों को डेटा के तौर पर इसमें हर दिन 2 GB डेटा दिया जाता है.

इन प्लान में भी कई बेनिफिट्स
795 रुपये वाले प्लान की तो ग्राहकों को अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग और काफी डेटा मिलता है. कंपनी का ये प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है, और इसमें हर दिन 2GB डेटा का इस्तेमाल करने का मौका दिया जाता है. 2595 रुपये वाले प्लान की तो ग्राहकों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ 365 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. डेटा के तौर पर ग्राहकों को इसमें हर दिन 2 GB डेटा मिलता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top