MUST KNOW

शुरू हो रही है इंडिया की सबसे बड़ी सेल Flipkart The Big Billion Days, पाएं बेस्ट ऑफर्स

Flipkart की सबसे बड़ी सेल The Big Billion Days का ऐलान हो गया है. फ्लिपकार्ट पर सेल का एक माइक्रो पेज बनाया गया है, जिसपर लिखा है, ‘India’s Biggest Sale COMING SOON’. इसका मतलब साफ है कि इस फेस्टिवल कंपनी ये बड़ी सेल लाने की तैयारी में है. सेल की माइक्रो पेज से ऑफर्स की कुछ जानकारियां सामने आ गई है.

बताया गया है कि इस सेल का फायदा सबसे पहला flipkart plus मेंबर्स को मिलेगा. साथ ही इसपर Money Saving Tips भी मिलेगी. लिखा है जल्द बेहतरीन ऑफर्स पर से पर्दा उठाया जाएगा. यहां Mobile & Tablets पर काफी बड़ा ऑफर मिलने की बात कही गई है. इस कैटेगरी के सामान पर No-Cost EMI, 1 रुपये में Mobile Protection और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जाएगा.

TVs & Appliances
सेल में टीवी और अप्लायंस पर 80% तक की छूट दी जा रही है. इसपर No-COST EMI, complete Appliance Protection और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है.

Electronics & Accessories
सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी 80% तक की छूट दी जा रही है. यहां पर 3 करोड़ से ज़्यादा प्रोडक्ट मिल रहे हैं, और यहां पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. बताया गया है कि यहा हर दिन नई डील मिलेगी.

इसपर India Ka Fashion Capital का कैटेगरी रखी गई है. इसपर 20 लाख से ज़्यादा स्टाइल मिलेगा. साथ ही यहां स्टाइल पर 99% डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके अलावा Beauty, Food, Toys, Baby Care को सिर्फ 79 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इस कैटेगरी में 5 लाख प्रोडक्ट शामिल है. सेल में ग्राहकों को SBI डेबिट/क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top