MUST KNOW

Jio का धांसू ऑफर! इस सस्ते प्लान में मिल रहा है 6GB एक्सट्रा डेटा, कॉलिंग समेत फ्री में पाएं ये सर्विस

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपन प्रीपेड ग्राहकों के लिए कई प्लान ऑफर कर रही हैं, जिससे ग्राहकों को ज़्यादा डेटा, फ्री में IPL जैसे कई फायदे मिलते हैं… रिचार्ज प्लान की बात की जाए तो इसमें रिलायंस जियो ने कम कीमत के ऐसे प्लान भी लॉन्च किए हैं, जिसमें ग्राहकों को हर दिन 3GB डेटा का फायदा दिया जाता है.

इतना ही नहीं ग्राहकों को तोहफा देने के लिए कंपनी ने इसके साथ 6GB एक्सट्रा देने का भी ऐलान किया है. आइए जानते हैं प्लान के बारे में…हम यहां बात कर रहे हैं Jio के 401 रुपये वाले Cricket प्लान की. जियो के इस प्लान में ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है.

इस प्लान में ग्राहकों हर दिन 3 जीबी डेटा+ 6 जीबी एक्सट्रा डेटा दिया जा रहा है. यानी कि इस तरह प्लान में यूज़र्स को टोटल 90 जीबी डेटा दिया जा रहा है.

प्लान की सबसे खास बात ये है कि इसमें ग्राहकों को 1 साल के लिए Disney+ Hotstar VIP सब्सक्रिप्शन फ्री में दिया जाता है.

कॉलिंग की बात की जाए तो इस प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और बाकी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 1000 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं. इसके अलावा प्लान इसमें रोज 100 SMS भी मिलता है.

इस प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो जियो अपने ग्राहकों को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में देता है. जानकारी के लिए बता दें कि जियो की म्युज़िक, मूवी से लेकर कई ऐप्स शामिल है, जिसमें Jio Cinema, JioSaavn जैसी ऐप्स है. (डिस्केलमर- न्यूज18 हिंदी, रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास ही है.)

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top