GADGETS

OPPO A15 जल्द होगा भारत में लॉन्च, ऐमजॉन पर दिखा टीजर

नई दिल्ली
अगस्त में ओप्पो ने भारत में Oppo A53 स्मार्टफोन लॉन्चकिया। Oppo F17 और Oppo F17 Pro स्मार्टफोन को भी हाल ही में कंपनी ने लॉन्च किया है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता अब देश में ए-सीरीज का नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Oppo A15 का टीजर ऐमजॉन इंडिया पर जारी कर दिया गया है।

ओप्पो ए15 के ऐमजॉन पर जारी किए गए टीजर को दखें तो इससे हैंडसेट की रियर डिजाइन का पता चलता है। फोन में रियर पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर और ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा। कैमरे के साथ एक एलईडी फ्लैश दिया जाएगा। ऐसा लगता है कि यह एक एंट्री-लेवल ओप्पो फोन होगा। ओप्पो ए15 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्सके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। आने वाले दिनों में हैंडसेट के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में और जानकारी मिलने की उम्मीद है।

एक दूसरी रिपोर्ट की बात करें तो ओप्पो के एक फोन को मॉडल नंबर CPH2185 के साथ फेडरल कम्युनिकेशन्स कमीशन (FCC) अथॉरिटी पर देखा गया है। इस लिस्टिंग पर फोन के रियर का डायग्राम देखा जा सकता है। फोन के रियर पर एक स्क्वायर शेप कैमरा है जिसके साथ तीन कैमरे और एलईडी फ्लैश भी हैं। इसके अलावा डिवाइस के बैक पर एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

ओप्पो CPH2185 की FCC लिस्टिंग से कुछ स्पेसिफिकेशन्स का भी खुलासा हुआ है। इसमें 4230mAh बैटरी, 10 वाट चार्जर और कलर ओएस 7.2 हैं। स्मार्टफोन में 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

ऐसा प्रतीत होता है कि यह मिस्टीरियस डिवाइस ए-सीरीज स्मार्टफोन है। हाल ही में एक ओप्पो स्मार्टफोन को वाई-फाई अलायंस और यूरेशियन इकनॉमिक कमीशन (EEC) पर भी लिस्ट किया गया था। OPPO CPH2185 और ओप्पो ए15 का रियर एक जैसा दिख रहा है लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि FCC पर लिस्ट डिवाइस ओप्पो ए15 है।

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top