Entertainment

इंटरनेट पर तब्बू, तापसी पन्नू और अनुष्का शर्मा को किया सर्च तो फंस जाएंगे मुसीबत में, मैकेफी ने जारी किया अलर्ट

मुंबई. एंटी वायरस बनाने वाली साइबर सुरक्षा क्षेत्र से जुड़ी कंपनी मैकेफी (Mcafee) द्वारा मंगलवार को जारी एक सूची के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री तब्बू, तापसी पन्नू, अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा उन 10 शीर्ष शख्सियतों में शामिल हैं जिन्हें इंटरनेट पर सर्च करने पर वायरस के संपर्क में आने का जोखिम सबसे ज्यादा है. मैकेफी की सबसे खतरनाक हस्तियों की 2020 की अंतरराष्ट्रीय सूची में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले स्थान पर हैं जबकि दूसरे स्थान पर अभिनेत्री तब्बू हैं. तब्बू हाल ही में ‘अ सूटेबल बॉय’ पर आधारित मीरा नायर की सीरीज में नजर आयी थीं. तीसरे स्थान पर फिल्म ‘थप्पड़’ की अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं.

एक गलती पड़ती है भारी-मैकेफी इंडिया के उपाध्यक्ष अभियांत्रिकी और प्रबंध निदेशक वेंकट कृष्णपुर ने कहा कि उपभोक्ता मुफ्त मनोरंजन के लिए अधिक से अधिक इंटरनेट उपयोग करते हैं और साइबर अपराधी उपभोक्ताओं की इसी दिलचस्पी का फायदा उठाते हैं.

उन्होंने कहा कि लोग मुफ्त में खेल समारोह, फिल्में, वेब सीरीज आदि देखने की कोशिश करते हैं. जब उपभोक्ता मुफ्त सुविधा के लिए सुरक्षा से समझौता करते हैं, तो वे अपने डिजिटल जीवन को जोखिम में डालते हैं. उपभोक्ताओं को सतर्क रहने की जरूरत है.

Most Dangerous Celebrity list 2020-मैकेफी की सबसे खतरनाक हस्तियों की 2020 की अंतरराष्ट्रीय सूची में फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पहले स्थान पर हैं. दूसरे स्थान पर अभिनेत्री तब्बू हैं. तीसरे स्थान पर अभिनेत्री तापसी पन्नू हैं जबकि चौथे स्थान पर फिल्म निर्माता-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा हैं और पांचवें स्थान पर अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा हैं.
अगले पांच पायदानों पर भी मनोरंजन जगत से जुड़े लोग हैं जिनमें छठे स्थान पर गायक अरमान मलिक, सातवें स्थान पर अभिनेत्री सारा अली खान, आठवें स्थान पर टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी, नौवें स्थान पर अभिनेता शाहरुख खान और 10वें स्थान पर गायक अरिजीत सिंह हैं. खेल की दुनिया से रोनाल्डो को छोड़कर मैकेफी की इस सूची का 14वां संस्करण मनोरंजन जगत और ग्लैमर की दुनिया के नामों से भरा पड़ा है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top