Entertainment

Sapna Choudhary के यहां क्या आया नन्हा मेहमान? लोगों के सवालों के बीच पति ने कर दी बोलती बंद

हरियाणा की मशहूर डांसर, सिंगर सपना चौधरी  (Sapna Choudhary) अपने ठुमकों के लिए खूब सुर्खियां बटोरती हैं. लेकिन इस बार उनकी चर्चा डांस की वजह से नहीं बल्कि मां बनने को लेकर हो रही है. जी हां, हाल ही में सपना चौधरी मां बनी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सपना ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया है. अब ऐसे में सपना चौधरी के पति वीर साहू ने आज यानि मंगलवार को सोशल मीडिया पर लाइव सेशन के दौरान ये खुशखबरी फैंस को दी है. हालांकि इस लाइव सेशन में सपना के पति खुश कम और नाराज़ ज्यादा नज़र आए.

हाल ही में सपना चौधरी के मां बनने की बात सोशल मीडिया पर वायरल हुई जिसके बाद फैंस इस पोस्ट पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. आपको बता दें कि कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आई थी कि सपना चौधरी ने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहू से सगाई कर ली है और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. अब ऐसे में बच्चे की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. वहीं वीर साहू ने लाइव वीडियो के जरिए कहा है कि- ‘किसी की भी पर्सनल लाइफ में लोगों का हस्तक्षेप ठीक नहीं है. हमने अपनी मर्जी से शादी की है, लोगों को इससे फर्क नहीं पड़ना चाहिए’.

आपको बता दें कि सपना चौधरी और वीर साहु पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं. वीर ना सिर्फ एक सिंगर हैं बल्कि वो एक एक्टर भी हैं. वहीं सपना को आज पूरा हिन्दुस्तान पहचानता है. उनके गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. ‘बिग बॉस’ के बाद सपना कई बॉलीवुड फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top