MUST KNOW

त्योहारों से पहले Mahindra की इन कारों पर मिल रही 3 लाख तक की छूट, ये कंपनी भी दे रही डिस्काउंट

दिवाली से पहले महिंद्रा अपनी कारों पर तीन लाख रुपये तक की छूट दे रही है. इसके अलावा कई कंपनियां सेल बढ़ाने के लिए अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं.

फेस्टिव सीजन से पहले कार निर्माता कंपनियां ज्यादा से ज्यादा ग्राहक जोड़ने में जुटी हैं. कंपनियां सीजन में सेल बढ़ाने के लिए अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर पेश कर रही हैं. इन कंपनियों में महिंद्रा का नाम भी शामिल है. महिंद्रा अपनी चुनिंदा कारों पर भारी डिस्काउंट दे रही है. इसमें कैश डिस्काउंट और एक्सचेंज बोनस शामिल हैं. ये ऑफर हासिल करने के लिए ग्राहकों को कंपनी की गाड़ी ऑनलाइन बुक करनी होगी. आइए जानते हैं किस कार पर कितनी छूट दी जा रही है.

Mahindra Alturas G4
महिंद्रा की ऑल्ट्रस को इस महीने खरीदने पर 3.06 लाख रुपये की भारी छूट दी जा रही है. फुल साइज एसयूवी सेगमेंट की इस कार पर इस महीने कंपनी 2.2 लाख रुपये का कैश डिस्काउंट ऑफर दे रही है.

Mahindra KUV100 NXT
अगर आप महिंद्रा की इस कार को इस महीने खरीदते हैं तो आप 62,000 रुपये तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं. इस कार का डिजाइन बाकी कारों से थोड़ा अलग है. इस कार पर मौजूदा समय में 62,000 रुपये की सेविंग कर सकते हैं.

Mahindra XUV500
इनके अलावा कंपनी अपनी इस कार पर करीब 57,000 रुपये की छूट दे रही है. लॉन्च होने के बाद से कंपनी इस कार का फेसलिफ्ट दो बार अपडेट कर चुकी है और माना जा रहा है कि कंपनी अगले साल इस कार का न्यू जेनेरेशन मॉडल लॉन्च कर सकती है.

ये कंपनी भी दे रही छूट
हुंडई अपनी कई कारों पर डिस्काउंट दे रही है. हुंडई की ग्रैंड i10 NIOS पेट्रोल और डीजल मॉडल पर सीधे 25 हजार के बेनिफिट मिल रहे हैं. इस कार पर 3 साल का रोड असिस्टेंस और 5 साल तक की वॉरंटी मिल रही है. वहीं हुंडई की Grand i10 BS6 पर 60 हजार तक का डिस्काउंट है, जिसमें 40 हजार का कैश डिस्काउंट और 15 हजार का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का सरकारी कर्मचारियों को डिस्काउंट मिल रहा है

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top