MUST KNOW

Amazon Great Indian Festival Sale: इस बार महिलाओं के लिए सेल में क्या है खास, फटफाट देखें

नई दिल्ली. नवरात्रि के साथ त्योहारों का आगाज़ हो जाता है. यह त्योहार पूरे देश में विभिन्न रूपों में मनाया जाता है. इस साल, आप त्योहारों के सीजन में अपनी ड्रेसिंग से समझौता किए बिना अपने घर के सुकून में उत्सव मना सकते हैं! वास्तव में, अपने भीतर के शॉपिंग के शौक को बाहर लाने और कुछ नए फैशन और ब्यूटी ट्रेंड्स का पता लगाने का यह एक अच्छा समय है. इनके साथ आप उत्सव के दौरान अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा सकते हैं.

हम आपके लिए कुछ खास ट्रेंड चुनकर लाए हैं, आप संपूर्ण कलेक्शन यहां देख सकते हैं
महिलाओं के लिए स्टाइल्स

ब्लॉक प्रिंट अनारकली: खूबसूरत और महिलाओं के लिए खास, अनारकली एक बेहतरीन देसी पोशाक है. मिरर, स्टोनवर्क और ब्लॉक प्रिंटेड अनारकली के साथ उत्सव में ग्लैमर का तड़का लगाइए. अपनी अनारकली की लंबाई और प्रिंट का मज़ा उठाएं. अपने लुक को और दिलकश बनाने के लिए कॉलर्ड नेकलाइन का विकल्प भी चुन सकती हैं.

सुझाव

Tavasya Women’s Cotton Anarkali Kurta
Aurelia Women’s Rayon Anarkali Kurta
BIBA Women’s Cotton Anarkali

फ्लेयर्ड प्रिंटेड स्कर्ट: लहंगा चोली के विकल्प के रूप में, रंगीन प्रिंटेड फ्लेयर्ड स्कर्ट के साथ महफिल की शान बन जाएं. आप आकर्षक लुक के लिए प्लेन सॉलिड कलर्ड टैंक टॉप के साथ हैवी प्रिंटेड स्कर्ट पहन सकती हैं.

सुझाव: Globus Blue Printed Skirts
Max Women’s Skirt
STOP by Shoppers Womens Printed Long Skirt

शिफॉन बांधनी दुपट्टा: नवरात्रि एक रंग बिरंगे बांधनी दुपट्टे के बिना अधूरी होती है. इस सदाबहार परिधान को एक रंग के सलवार सूट के साथ-साथ कन्ट्रास्ट कलर की लहंगा चोली के साथ भी पहना जा सकता है.

सुझाव: Women’s Silk Bandhej Multicolor Dupatta
Women Nazneen Bandhej Dupatta
women’s BANDHANI SILK dupatta with BANDHEJ work

फ्लोरल जूतियां: पारंपरिक जूतियों को कहें अलविदा और पहनें फ्लोरल जूतियां. विभिन्न पैटर्न और अलग अलग रंगों के साथ मिक्स एंड मैच करें या फिर एक जैसे रंग के साथ सादगी अपनाएं. ये जूतियां निश्चय ही आपके कदमों को रफ्तार देंगी.

सुझाव: Women’s Oriental Poppy Leather Carved Red Floral Jutti
Rajwari Multi Colour Bells Women Jutti
Women’s Blue Heaven Hand Embroidered Blue Juttis

कलर्ड आई लाइनर्स: आंखें हमेशा ही फेस्टिव लुक का केंद्र होती हैं. जहां ब्लैक एक सदाबहार आई लाइनर कलर है, ऐसे में आप ग्रीन, ब्लू और गोल्ड जैसे बोल्ड कलर्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकती हैं. आप सिंगल स्ट्रोक के साथ उपयोग करें या एक एजी लुक पाने के लिए इसे ऊपर उठाकर शेप दें.

सुझाव: Lakmé Eyeconic Kajal, Regal Green
Colorbar All Matte Eyeliner, Blue
Faces Canada Longwear Eye Pencil Teal

हाइलाइटर: हाइलाइटर के एक हल्के टच के साथ अपने चेहरे का ग्लो बढ़ाएं. इसे सही जगहों पर लगाने से आप अपने खास फीचर्स को उभार सकती हैं.

सुझाव: SERY Flashlite Highlighter Stick
Swiss Beauty Beauty Brick Highlighter
Lakme Face Sheer Highlighter

ऑक्सीडाइज्ड झुमके और सेट: यह बेमिसाल भी है और सदाबहार भी, ऑक्सीडाइज्ड आभूषण आपके नवरात्रि लुक को बेहतरीन बनाने के लिए बेहद जरूरी हैं. स्टनिंग फेस्टिव लुक पाने के लिए अपने परिधानों के साथ स्टेटमेंट सेट या इयररिंग्स या सिल्वर चूड़ियां पहनें.

सुझाव:Zaveri Pearls Oxidised Jhumki Earrings
Peora Tribal Muse Oxidised Earrings
Yellow Chimes Oxidised Set

पुरुषों के लिए स्टाइल्स
लिनेन कुर्ते: एक कलफदार कुर्ता आपके शानदार लुक को और भी दिलकश बनाएगा. आप एक राजसी लुक के लिए उत्सव के रंगों जैसे रॉयल ब्लू और मस्टर्ड यलो का विकल्प चुन सकते हैं. आप अपने कुर्ते को कंट्रास्ट कलर के चूड़ीदार या धोती पैंट के साथ भी पहन सकते हैं.

सुझाव:
Manyavar Ethnic Motif Kurta
Manyavar Men’s Yellow Full Sleeve Kurta & Churidar Set
The Indian Garage Co Men’s Slim Kurta

प्रिंटेड नेहरू जैकेट: यह सदाबहार पोशाक शादी या घर पर पूजा के समय पहनी जा सकती है. स्टाइलिश लुक के लिए प्रिंटेड नेहरू जैकेट को प्लेन कुर्ता और धोती पैंट या चूड़ीदार पैंट के साथ पहनें.

सुझाव:Manyavar Men’s Banded Collar Nehru Jacket
Indus Route by Pantaloons Men’s cotton Waist Coat
Manyavar Men’s Regular Fit Sleeveless Designer Nehru Jacket
धोती पैंट: बेहद आरामदायक होने के साथ ही, धोती पैंट काफी स्टाइलिश दिखाई देती है. चमकीले रंग के कुर्ते के साथ यह सबसे अच्छी लगती हैं. इस त्योहारी सीज़न में, कॉटन को छोड़ कर सिल्क ब्लेंड धोती पैंट चुनें.

सुझाव: Vastramay Mens Cotton Silk Dhoti
Sojanya Men’s Silk Blend Harem Pant
Vastramay Mens Cotton Silk Dhoti

पठानी मोजरी: पारंपरिक पठानी मोजरी के साथ अपने लुक में चार चांद लगाइए. ये मोजरी विभिन्न प्रकार के पैटर्न में उपलब्ध हैं. ये पारंपरिक पोशाक के साथ एकदम सही मेल खाते हैं.

सुझाव: Men’s Synthetic Slip on Mojari Juti Pathani
BATA Men’s Leather Juttis and Mojaris
Ramraj Men’s Mojari

स्मार्टवॉच: खूबसूरती से डिजाइन की गई स्मार्टवॉच के साथ अपने पूरे लुक को एक असाधारण छवि प्रदान करें. स्मार्टवॉच न केवल एक फिटनेस ट्रैकर के रूप में काम करती है, बल्कि यह आपकी स्टाइल के साथ भी मेल खाती है.

सुझाव:Fossil Gen 5 Carlyle Touchscreen Men’s Smartwatch
Fossil Collider Hybrid Hr Smartwatch
Fossil Q Crewmaster Hybrid Black Silicone Smartwatch

मस्क की खुशबू वाला परफ्यूम : अच्छा दिखने के लिए दिलकश खुशबू भी बेहद ज़रूरी है. मस्क परफ्यूम की तेज खुशबू बहुत आकर्षक लगती है. अपने लिए एक ऐसा परफ्यूम चुनें जिसकी सुगंध ज्यादा तीखी न हो.

सुझाव: Hugo Boss Bottled Eau De Toilette
Jimmy Choo Man Ice Eau De Toilette
VERSACE Eau Fraiche Eau de Toilette

ग्रूमिंग एवं बियर्ड केयर किट: आपको फेस्टिवल सीजन के लिए तैयार रहने के लिए एक संपूर्ण ग्रूमिंग किट की जरूरत है. दाढ़ी बनाने से लेकर बॉडी और स्किनकेयर से जुड़े प्रोडक्ट तक, ये किट आपको हमेशा स्टाइलिश बनाए रखने के लिए बेहद जरूरी है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top