MUST KNOW

iPhone से TV तक पर बंपर डिस्काउंट, Amazon, Flipkart की फेस्टिव सेल शुरू

नई दिल्ली: ई-कॉमर्स वेबसाइट्स (Flipkart) और अमेज़न (Amazon) में आज से फेस्टिवल शॉपिंग की शुरुआत हो चुकी है. कंपनियां कस्टमर्स को लुभाने के लिए बड़ी डील्स और डिस्काउंट ऑफर्स पेश कर रहीं हैं. फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डे सेल (Big Billion Days Sale 2020) आज से शुरू हो चुकी है. प्राइम मेंबर्स के लिए अमेज़न की दे ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (The Great Indian Festival) भी आज से शुरू हो चुकी है, बाकी कस्टमर्स कल से इस सेल का फायदा उठा सकेंगे. 

इन डेबिट, क्रेडिट कार्ड पर एक्स्ट्रा डिस्काउंट

अगर आप HDFC या SBI क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको अतिरिक्त छूट मिल सकती है. खरीदारी के बाद पेमेंट के लिए HDFC कार्ड का इस्तेमाल करने पर अमेजन ग्राहकों का अतिरिक्त डिस्काउंट ऑफर कर रहा है. HDFC कार्ड का इस्तेमाल करने वालों को अमेजन 10 परसेंट तक का कैशबैक दे रहा है. जबकि फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर इंसटैंट 10 परसेंट का एडिशनल डिस्काउंट दे रही है. फ्लिपकार्ट ने सेल के लिए Paytm के साथ भी करार किया है. 

iPhone के पुराने मॉडल्स पर बंपर छूट 

Apple ने कुछ दिन पहले ही iPhone 12 लॉन्च किया है, जिसके चलते दोनों ही प्लेटफॉर्म ने अपने साइट पर iPhone के पुराने मॉडल पर भारी छूट दी है. अमेज़न पर 54,900 वाले iPhone 11 का डिस्काउंट के बाद प्राइस 47,999 रुपय होगा, वहीं फ्लिपकार्ट  iPhone 11 Pro पर 26,600 रुपय तक का डिस्काउंट दे रही है.

दूसरे स्मार्टफोन पर भी ढेरों ऑफर्स 

इसी के साथ Samsung, Realme, Redmi, Poco, VIVO और Motorola के स्मार्टफोन्स पर भी भारी डिस्काउंट मिल रहा है. अमेज़न स्मार्टफोन्स पर 40% तक का डिक्साउंट दे रहा है. साथ ही 6000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है, अमेज़न One Plus के लिए भी शानदार ऑफर पेश कर रही है. One Plus 8 के  6 GB+ 128 GB पर लगभग 5 हज़ार तक का डिस्काउंट दे रही है. इसी के साथ Samsung Galaxy S10+ पर 34000 तक का डिस्काउंट होगा. इन सभी डिल्स के साथ 9 महीने की नो कॉस्ट EMI की भी सुविधा दी जाएगी. ब्रांड न्यू अमेज़न स्पेशल स्मार्टफोन, वनप्लस 8 टी, ​​सैमसंग गैलेक्सी M 31 प्राइम और Oppo A15 की स्पेशल सेल भी होगी. वनप्लस नॉर्ड इस फेस्टिव सीजन में एक नए कलर वेरिएंट के साथ भी उपलब्ध होगा.

TV पर बंपर छूट 

अमेज़न अतिरिक्त कैशबैक के साथ टीवी और अप्लायंसेस पर 75% तक की छूट दे रहा है, नो-कॉस्ट EMI 291 रुपये से शुरू हो रही है. इन प्रोडक्ट पर 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी 99 रुपये से शुरू हो रही है, फुल प्रोटेक्शन प्लान 169 रुपये से मिल जाएगा. सुरक्षित, शेड्यूल्ड डिलीवरी के साथ 48 घंटे की इंस्टॉलेशन दी जाएगी. 50 इंच का TV 18,999 रुपये की रेंज से शुरू हो राह है. स्मार्ट टीवी की रेंज 8,999 रुपये से शुरू है. टीवी पर नो कॉस्ट EMI 833 रुपये से शुरू होगी. अमेजन लैपटॉप पर 30,000 रुपये और गेमिंग लैपटॉप पर 35,000 रुपये तक की छूट दे रहा है. 

फैशन, कपड़ों पर भारी डिस्काउंट 

ई-कामर्स की फेस्टिव सेल में 50 लाख से ज़्यादा फैशन स्टोर पर 80% तक की छूट भी देखने को मिलेगी. इस बार ई कॉमर्स कंपनियां प्रमुख रूप से कपड़ों पर भी ध्यान दे रही हैं. फ्लिपकार्ट ने इस त्योहारी सीजन में 100 से अधिक ब्रांड्स के साथ पार्टनरशिप की है, ताकि वह प्लेटफॉर्म पर 2,000 फैशन स्टोर ला सके. इस पार्टनरशिप से ब्रांड्स को अपने रिटेल कलेक्शन, आस-पास के पिनकोड में दिखा पाएंगे. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top