MUST KNOW

Airtel, Jio और VI के दमदार प्लान्स, बेहद कम दाम में मिल रहे ये फायदे

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन में परिवार और रिश्तेदारों में बातचीत लंबी ही होती है. इन दिनों ज्यादातर लोग नॉर्मल कॉल की बजाए व्हाट्सऐप कॉल (WhatsApp Call) ही ज्यादा करते हैं. तो चलिए आज हम आपको बता रहे हैं Airtel, Jio और VI (Vodafone-Idea) के कुछ सस्ते और दमदार प्लान्स. ये कम कीमत के होते हुए भी आपको ढेर सारा डेटा देते हैं… 

Airtel का 298 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए अच्छी बात ये है कि इन दिनों मोबाइल सर्विस प्रोवाइडर कंपनियां नए- नए ऑफर लेकर आ रही हैं. इस बीच हम आपको बताते हैं एयरटेल का बेस्ट प्लान जिसकी कीमत 300 रुपये से कम है. Airtel का 298 रुपये वाला प्लान कुछ ऐसा ही है. इस प्लान में रोजाना 2GB डेटा के साथ 100SMS मिलेंगे. इस रिचार्ज प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क में कॉल करने के लिए पैसे खर्च नहीं करना होगा. साथ ही एयरटेल इस प्लान के तहत एयरटेल एक्सट्रीम (Airtel Xtreme) और विंक म्यूजिक (Wynk Music) की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जा रहा है.

Jio का 249 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
इसी तरह रिलायंस जियो अपने प्रीपेड कस्टमर्स के लिए 249 रुपये का प्लान लेकर आया है. इसमें उपभोक्ताओं को रोजाना 2GB डेटा के साथ 100SMS मिलेंगे. यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 एफयूपी मिनट दिए जाएंगे. दूसरे प्लान्स की तरह ही कंपनी जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग (Unlimited Calling) की सुविधा दे रही है. इसके अलावा उपभोक्ताओं को जियो ऐप (Jio App) की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी.

VI का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान
Vodafone और idea (VI) के यूजर्स को इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 4GB डेटा के साथ 100SMS मिलेंगे. साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे. ग्राहकों को MPL में 125 रुपये का बोनस कैश और जोमैटो (Zomato) पर फूड ऑर्डर करने पर 75 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top