GADGETS

Maruti Suzuki offers: मारुति सुजुकी ने सरकारी कर्मचारियों को दिया स्पेशल ऑफर, कार खरीदने पर मिलेगी इतनी छूट

त्योहारी सीजन में देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया सरकारी कर्मचारियों के लिए स्पेशल ऑफर लेकर आई है. मारुति के नए ऑफर के तहत सरकारी कर्मचारियों को कंपनी के विभिन्न मॉडलों की गाड़ियों पर 11000 रुपये तक का लाभ मिलेगा. कंपनी ने कहा कि सार्वजनिक क्षेत्र उपक्रमों, पारा मिलिट्री फोर्स सहित केंद्रीय और राज्य सरकारों के कर्मचारी मारुति सुजुकी की नई गाड़ी लेने पर इसका लाभ उठा सकेंगे. इस ऑफर से तहत विभिन्न मॉडलों पर अलग-अलग छूट दी जाएगी.

1 करोड़ कर्मचारियों के लिए नया ऑफर

मारुति सुजुकी के कार्यकारी निदेशक (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव ने कहा, सरकार ने कोविड-19 महामारी के दौरान उपभोक्ता खर्च बढ़ाने के लिए कई ठोस उपाय किए हैं. हमारा भी कर्तव्य बनता है कि हम अर्थव्यवस्था को समर्थन दें और सकारात्मक धारणा को आगे बढ़ाएं. श्रीवास्तव ने कहा, विभिन्न केंद्रीय और राज्य सरकारों के विभागों में सरकारी कर्मचारियों की संख्या एक करोड़ से अधिक है. मारुति सुजुकी के लिए यह उपभोक्ताओं का सबसे बड़ा वर्ग है. इसी के मद्देनजर हमने सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष पैकेज की घोषणा की है.

बता दें कि सितंबर में मारुति सुजुकी ने बंपर सेल की है. कंपनी ने 1 लाख 48 हजार गाड़ियां बेची हैं. इसके साथ ही कई कंपनियां अपनी कारों पर डिस्काउंट ऑफर्स भी पेश कर रही हैं. आइए जानते हैं मारुति की कौन-कौन सी कारों ने पिछले महीने जबरदस्त कमाई की है.

Maruti Suzuki Swift hatchback

Maruti की इस कार को ग्राहकों ने खूब पसंद किया और कमाई के मामले ये कार पहले नंबर पर रही. सितंबर में इस कार की 22, 643 यूनिट बेची गईं. इस पांच सीटर कार की कीमत 5.19 लाख से 8.02 लाख रुपये तक है. ये कार 6 कलर ऑप्शन और सात वेरिएंट बाजार में अवेलेबल हैं.

Maruti Suzuki Baleno

Maruti Suzuki Baleno की करीब 19,433 यूनिट सितंबर महीने में बिकीं. इस कार की कीमत 5.70 लाख से लेकर 9.03 लाख तक है. बलेनो 9 वेरिएंट और 5 कलर ऑप्शन में अवेलेबेल है.

Maruti Suzuki Alto

कंपनी ने सितंबर में 18,246 Maruti Suzuki Alto बेचीं. ऑल्टो की कीमत 2.95 लाख से शुरू होकर 4.41 लाख तक है.

Maruti Suzuki Wagon R

इस लिस्ट में चौथे नंबर पर Maruti Suzuki Wagon R आती है. पिछले महीने इस कार की 17,581 यूनिट्स बिकीं. इस कार की शुरुआती कीमत 4.51 लाख से 6.00 लाख तक है. ये कार बाजार में 14 वेरिएंट में उपलब्ध है.

Maruti Suzuki Dzire

इसके बाद नंबर आता है Maruti Suzuki Dzire का. सितंबर में इस कार की 13, 988 यूनिट बेची गईं. Maruti की इस कार के बाजार में 5 वेरिएंट में अवेलेबल है. इसकी कीमत 5.89 लाख से शुरू होकर 8. 81 लाख तक है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top