MUST KNOW

Jio का धांसू प्लान! 150 रुपये से भी कम के रिचार्च में पाएं फ्री कॉलिंग, 24GB डेटा और कई फायदे

Jio का धांसू प्लान! 150 रुपये से भी कम के रिचार्च में पाएं फ्री कॉलिंग, 24GB डेटा और कई फायदेरिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए नए-नए प्लान पेश करता है, लेकिन रिचार्ज कराते हुए हमे समझ में नहीं आता कि कौन सा प्लान हमारे लिए बेस्ट है. रिचार्ज (jio recharge) कराते हुए हम सस्ता और ज़्यादा बेनिफिट वाला प्लान ढूंढ़ते हैं तो ऐसे में कई बार अच्छा प्लान हमारी आंखों से छूट जाता है. तो अगर कम कीमत में कोई एक महीने का प्लान खोज रहे हैं तो जियो ऐसे कई प्लान लेकर आया है जो किफायती हैं. यहां हम बात कर रहे हैं जियो के 149 रुपये वाले प्लान की…आइए जानते हैं क्या हैं इस प्लान के फायदे…

149 रुपये वाले प्लान के फायदे
जियो के सस्ते प्लान में से एक इस 149 प्लान में यूज़र्स को 24 दिन की वैलिडिटी मिलती है. ग्राहक सिर्फ 149 रुपये का रिचार्ज करा कर टोटल 24GB का बेनिफिट उठा सकते हैं. कंपनी का यह प्लान ‘1GB/Day Packs’ कैटेगरी में रखा गया है.

इसमें ग्राहकों को 24 दिनों में कुल 24GB इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है. इसके अलावा 129 रुपये के प्लान के बाकी बेनिफिट की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 100 SMS भी मिल रहे हैं.

Jio का 149 रुपये का रिचार्ज. (फोटो: Jio.com)

ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी…
कॉलिंग के लिए इस प्लान में Jio-टू-Jio मुफ्त अनलिमिटेड कॉलिंग है. अगर ग्राहक दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं तो उन्हें 300 मिनट दिए जा रहे हैं. इतना ही नहीं इसमें जियो अपने यूज़र्स को जियो ऐप्स का एक्सेस मुफ्त में दे रहा है. इसमें जियो सिनेमा, जियो सावन जैसे ऐप्स मौजूद हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top