CELEBRITY

शाहरुख खान से फैन ने पूछा मन्नत बेचने वाले हो क्या? किंग खान ने जवाब देकर पढ़ाया पाठ

मुंबई. बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भले पर्दे से दूर हो, लेकिन अपने फैंस से वह अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए बातें करते रहते हैं. इस दौरान फैंस अक्सर ऐसे सवाल भी पूछ बैठते हैं, जिसका जवाब देना भले जरूरी न हो लेकिन शाहरुख उन बातों का भी जवाब जरूर देते हैं, ताकि अगली बार कोई भी फैन सोच समझकर सवालों को पूछें. हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर #AskSRK के दौरान अपने चाहने वालों के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक शख्स ने किंग खान के बंगले यानी मन्नत (Mannat) को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने यूजर को अच्छा पाठ पठाया.

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) मंगलवार को ट्विटर पर #AskSRK सेशन रखा, जिसमें एक यूजर ने उनसे मन्नत को लेकर सवाल किया. वसीम नाम के यूज़र ने एक्टर से पूछा- भाई, मन्नत बेचने वाले हो क्या?

शाहरुख ने बड़े ही इमोशनल अंदाज में इस सवाल का जवाब देकर पूछने वाले को अच्छा पाठ पढ़ा दिया. किंग खान ने जवाब देते हुए कहा- ‘भाई मन्नत बिकती नहीं, सर झुकाकर मांगी जाती है. याद रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे.’

शाहरुख खान का बंगला मुंबई की आइकॉनिक इमारतों में शामिल है. शाहरुख के फैन्स जानते हैं कि किंग खान ने समंदर किनारे की खूबसूरत लोकेशन पर मौजूद इस घर को खरीदने के लिए कितनी मेहनत की थी और उनके लिए ये घर कितना ज्यादा मायने रखता है.

शाहरुख खान के इस ट्वीट को बेहिसाब लोगों ने लाइक और शेयर किया है. उन्होंने बताया है कि इन दिनों वह बच्चों के साथ खेलकर और आईपीएल देखकर अपना वक्त काट रहे हैं. IPL में कोलकाता नाइट राइडर्स शाहरुख खान की ही टीम है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top