MUST KNOW

2,999 में बुक करें पूरा थिएटर, कभी भी देखिए अपनी फेवरेट मूवी, Inox का धांसू ऑफर

नई दिल्ली: कोरोना संकट की वजह से पूरे सात महीनों तक बंद सिनेमाहॉल अब धीरे धीरे खुलने लगे हैं. कड़े दिशा-निर्देशों के बीच सिनेमा हॉल में मूवी देखने का तरीका भी अब बदल चुका है. हॉल के अंदर सैनिटाइजेशन, सफाई और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का सख्ती से पालन करना होगा. दर्शक भी सिनेमा हॉल से अभी दूरी बनाकर बैठे हैं. ऐसे में सिनेमा मालिक भी दर्शकों को मूवी थिएटर तक खींचने के लिए नए नए ऑफर्स लेकर आ रहे हैं. Inox मूवीज ने भी अपने ग्राहकों को वापस थिएटर तक बुलाने के लिए आलीशान ऑफर निकाला है. 

क्या है Inox का ऑफर?

Inox मूवीज ने अपनी प्राइवेट स्क्रीनिंग शुरू की है. कंपनी की तरफ से ऑफर दिया गया है कि अब आप अपना प्राइवेट थिएटर बुक कर सकते हैं. सिर्फ 2999 रुपए में आप पूरा थिएटर बुक करके अपने दोस्तों, परिवार के साथ फिल्म का मजा ले सकते हैं. इस ऑफर में कम से कम दो लोगों का होना जरूरी है, अधिकमत संख्या थिएटर की पूरी क्षमता का 50 परसेंट होगी.

अपनी मर्जी के मुताबिक बुकिंग 

मजे की बात ये है कि दर्शक अपने टाइम और दिन के हिसाब से ये बुकिंग कर सकता है. साथ ही कोई नई फिल्म देखनी है या पुरानी ये भी दर्शक की तय कर सकता है. Inox के ट्वीट के मुताबिक, प्राइवेट स्क्रीनिंग बुक करके आप अपने खास मौकों को सेलेब्रेट कर सकते हैं. Inox का दावा है कि यह पूरी तरह से सुरक्षित और सैनिटाइज्ड होगा. 

आयनॉक्स के डायरेक्टर सिद्धार्थ जैन के मुताबिक, इस ऑफर का फायदा उठाने वाले पूरा थिएटर बुक कर सकते हैं. कोविड-19 के चलते हुए बदलाव के बाद सुरक्षा के नजरिए से यह कदम उठाया गया है. अब ग्राहक अपनी फैमिली या दोस्तों के साथ बिना सुरक्षा की चिंता किए आराम से फिल्म का आनंद ले सकते हैं. थिएटर में सिर्फ अपने लोग होने से उन्हें सोशल डिस्टैंसिंग की चिंता नहीं रहेगी. 

कैसे होगी बुकिंग? 

कंपनी के मुताबिक, प्राइवेट स्क्रीनिंग की सुविधा देशभर में मौजूद आयनॉक्स के हर थिएटर में होगी. बुकिंग के लिए कंपनी को [email protected] को मेल भेजना होगा. इस मेल में प्राइवेट स्क्रीनिंग को लेकर पूरी जानकारी देनी होगी. जैसे कब मूवी देखना चाहते हैं, कौन सी देखना चाहते हैं और कितने लोग हैं. कंपनी आपके मन मुताबिक, सारे अरेजमेंट कर देगी. कोरोना वायरस की वजह से अभी थिएटर में लोग नहीं आ रहे हैं. ऑडियंस को आकर्षित करने के लिए ही कंपनी ने यह ऑफर निकाला है. इससे कंपनी को फायदा होगा और ग्राहकों को भी अपनी सुरक्षा की चिंता नहीं होगी. 

गाइडलाइंस के साथ खुले हैं थिएटर्स

आपको बता दें, 15 अक्टूबर से थिएटर्स को खोलने की अनुमति दी गई है. लेकिन, इसके लिए कुछ शर्तें और नियमों का पालन करना होगा. सिनेमाहॉल, थिएटर, मल्टीप्लेक्स 50 फीसदी तक सीटिंग क्षमता के साथ ही खोले जा सकते हैं. सिनेमा हॉल के अंदर सोशल डिस्टैंसिंग के लिए एक सीट से दूसरी सीट पर निशान लगाए गए थे, जिससे सोशल डिस्टेंसिंग का फासला बना रहे. हालांकि अभी सिनेमा हॉल के अंदर फिल्म देखने वालों की संख्या कम है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top