GADGETS

Vivo V20 SE अगले हफ़्ते हो सकता है भारत में लॉन्च, ये होंगे ख़ास फ़ीचर्स

Vivo भारत में जल्द ही एक नया स्मार्टफ़ोन लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में कंपनी ने भारत में Vivo V20 लॉन्च किया था. अब अगले हफ़्ते कंपनी भारत में V20 SE लॉन्च कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक़ 2 नवंबर को Vivo V20 SE भारत में लॉन्च किया जाएगा.

इसके साथ कंपनी Vivo V20 Pro भी लॉन्च कर सकती है. आपको बता दें कि सितंबर में ही Vivo V20 SE, V20 Pro को ग्लोबली लॉन्च किया गया है.

91Mobiles ने इंडस्ट्री सूत्रों के हवाले कहा है कि Vivo V20 SE को भारत में 2 नवंबर को लॉन्च किया जा सकता है और ये भी कहा गया है कि ऑफ़लाइन मार्केट में इसके लिए प्री बुकिंग शुरू हो चुकी है.

हाल ही में Vivo V20 SE को रिलायंस डिजिटल और क्रोमा रिटेल की वेबसाइट पर देखा गया था. यहाँ इसकी क़ीमत भी लिखी हुई थी. हालाँकि बाद में इसे हटा लिया गया.

Vivo SE के फ़ीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफ़ोन में Qualcomm Snapdragon 756G प्रोसेसर दिया जा सकता है. इसे कंपनी सिंगल वेरिएंट में लॉन्च करेगी और इसकी क़ीमत 20,990 रुपये से शुरू हो सकती है.

चूँकि दूसरे मार्केट में Vivo V20 SE पहले ही लॉन्च किया जा चुका है, इसलिए इस फ़ोन की स्पेसिफिकेशन्स भी क्लियर हैं. इस फ़ोन के मलेशिया वेरिएंट में Qualcomm Snapdragon 665 प्रोसेसर दिया गया है.

Vivo V20 SE में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जाएगा और ये Android 10 बेस्ड FunTouch OS 11 पर चलेगा. इस फोन में अंडर डिस्प्ले फ़िंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाएगा.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top