MUST KNOW

Viral Video: डेयरी प्लांट में दूध से भरे टब में नहा रहा था शख्स, पकड़े जाने पर हुआ यह हाल

नई दिल्ली: आमतौर पर विशेष पूजा-पाठ के दौरान बड़ों या बच्चों को आपने दूध से नहाते हुए देखा होगा. आज-कल इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स दूध (Milk) के टब में नहाता हुआ नजर आ रहा है. यह वीडियो तुर्की (Turkey) के एक डेयरी प्लांट का है, जिसका एक कर्मचारी ‘दूध’ से भरे टब (Tub) में नहा रहा था.

हालांकि कर्मचारी को इस हरकत के लिए गिरफ्तार (Arrest)  कर लिया गया था. दावा किया जा रहा है कि डेयरी प्लांट को भी बंद कर दिया गया है.

दूध के टब में नहाता दिखा शख्स
इस वीडियो को nedenttoldu नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो पर कई हजार लाइक्स आ चुके हैं और 3 लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. साथ ही, सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. एक यूजर ने लिखा कि यह बहुत ही बुरा है, लोगों के भरोसे के साथ खेला जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) में साफ देखा जा सकता है कि एक शख्स टब में लेटा हुआ है और सामने से दूसरा शख्स वीडियो बना रहा है.  Hurriyet Daily News की रिपोर्ट के मुताबिक, यह वीडियो कोनी के केंद्रीय अनातोलियन प्रांत में स्थित एक डेयरी प्लांट में फिल्माया गया है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top