GADGETS

अब बेहद कम दाम में खरीदें नया 5G स्मार्टफोन, Realme का नया हैंडसेट लॉन्च को तैयार

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन में अगर आप 5G स्मार्टफोन iPhone 12 नहीं खरीद पा रहे हैं तो कोई बात नहीं. अब आप बेहद कम दामों में भी 5G स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. मोबाइल कंपनी Realme ने कन्फर्म किया है कि वह 19 नवम्बर को रियलमी 7 5जी फोन के लॉन्च के लिए इवेंट आयोजित कर रही है. Realme यूके ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी पुष्टि की. इस स्मार्टफोन का लॉन्च ब्रिटिश समय अनुसार सुबह 10 बजे और भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे होगा और यह एक वर्चुअल इवेंट होगा. 

Camera भी जबर्दस्‍त

यह 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 2MP मोनोक्रोम सेंसर और 2MP डेप्थ सेंसर के साथ जोड़े गए 64MP प्राइमरी सेंसर से मिलकर एक क्वाड कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है. आगे की तरफ, इसमें सेल्फी लेने के लिए 16MP का सेंसर है. यह सब 18W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है.

Color ऑप्‍शन

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को Fusion Green और Fusion Blue कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है. यह स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. इसे फ्लिपकार्ट, रियलमी और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है.

11999 रुपए में आया Phone

Realme का यह स्मार्टफोन 11,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था. यह कीमत फोन के 4GB + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की है, जबकि फोन का 4GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 12,999 रुपये की कीमत में आता है. 

Realme 7i

बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Realme 7i फोन को लॉन्च किया था. स्मार्टफोन 6.5-इंच 90Hz HD + डिस्प्ले के साथ आता है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर से Powered होगा जिसमें 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज होगी.

नया रियलमी 5जी फोन

Realme ने अपने ट्वीट के साथ रियलमी 7 5जी का एक फोटो भी शेयर किया है, जो यह पुष्टि करता है कि यह फोन पंचहोल डिस्प्ले वाला होगा और इसमें साइडमाउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर होगा. अभी रियलमी 7 सीरीज के तहत तीन फोन बाजार में हैं. ये फोन रियलमी 7, रियलमी 7 प्रो और रियलमी 7आई हैं. इससे पहले कंपनी Realme 7 और Realme 7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top