MUST KNOW

Airtel प्रीपेड: 200 रुपये से कम कीमत के इन दो प्लान्स में मिलेगा 1GB डेटा रोजाना

नई दिल्ली: इन दिनों सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने प्रीपेड (Prepaid) ग्राहकों के लिए नए प्लान्स लॉन्च कर रही हैं. इस बीच हर प्रीपेड ग्राहक चाहता है कि कम कीमत में उसे ज्यादा से ज्यादा फायदा मिले. अब सिर्फ अनलिमिटेड कॉलिंग या एसएमएस से काम नहीं चलता. ग्राहक उन्हीं प्लान्स पर ज्यादा फोकस कर रहे हैं जहां उन्हें ढेर सारा इंटरनेट डेटा (Internet Data) भी मिले. ऐसे में आज हम आपको एयरटेल (Airtel) के दो बेहद शानदार प्लान्स की जानकारी दे रहे हैं. 

Airtel का 199 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज
200 रुपये से कम कीमत वाले प्रीपेड प्लान्स में एयरटेल का 199 रुपये वाला प्लान ग्राहकों के बीच काफी पॉपुलर है. एयरटेल के 199 रुपये वाले रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को हर दिन 1GB का डेटा मिलता है. इस प्लान की वैलिडिटी 24 दिनों की है. कॉलिंग के तौर पर फोन में अनलिमिटिड कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 SMS भी दिए जाते हैं. अडिशनल बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें ग्राहकों को Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream का एक्सेस दिया जाता है.

Airtel का 179 प्रीपेड प्लान
इस वक्त जियो और वी टेलीकॉम जैसी निजी कंपनियों के बीच एयरटेल अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए कई प्रीपेड प्लान्स ऑफर कर रही है. प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल का 179 रुपये वाला प्लान काफी पॉपुलर है. इस रिचार्ज में ग्राहकों को काफी सारा डेटा दिया जाता है. इस सस्ते प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इसमें डेटा प्लान के तौर पर 2GB डेटा दिया जाता है. कॉलिंग के लिए 179 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी जाती है. इसमें बेनिफिट के तौर पर 300 SMS का फायदा भी दिया जाता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top