MUST KNOW

15 सेकंड से कम समय में मिलेगा बिना ब्याज के EMI पर सामान, ये है पूरा प्रोसेस

EMI

नई दिल्लीः फेस्टिव सीजन (Festive Season) के बाद भी अगर आप किसी तरह का इलेक्ट्रॉनिक या फिर घरेलू उत्पाद खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो फिर बिना ब्याज के 15 सेंकड में आपका लोन प्रोसेस हो जाएगा, जिसे आप नो कॉस्ट ईएमआई (No Cost EMI) के तौर पर चुका सकेंगे. कंज्यूमर डिमांड में बढ़ोतरी के बाद अब कई नई कंपनियां भी उपभोक्ताओं को बाय नाउ पे लेटर (Buy now, Pay later) का ऑप्शन दे रही हैं.

M-Swipe ने लॉन्च किया ये ऑफर
प्वाइंट ऑफ सेल कंपनी एम-स्वाइप ने 15 सेकंड से कम समय में व्यापारियों को 15 सेकंड में जीरो ब्याज पर ईएमआई लेने का विकल्प जारी करता है. इससे छोटे व्यापारियों को अपना सामान बेचने में काफी मदद मिलेगी. इसके लिए कंपनी ने अपना नया प्रोडक्ट Brand EMI लॉन्च किया है. M-Swipe का कहना है कि विभिन्न बैंकों द्वारा पेश किए गए सभी डेबिट और क्रेडिट कार्ड के 95 फीसदी कवरेज के साथ ब्रांड ईएमआई ग्राहकों को अधिक पसंद और लचीलापन प्रदान करता है, जो अक्सर चेकआउट के समय पसंदीदा ईएमआई विकल्पों की कमी के कारण खरीद निर्णय में देरी करते हैं. 

इन उत्पादों के लिए मिलेगा तुरंत लोन
ब्रांड EMI विकल्प मोबाइल, कंज्यूमर ड्यूरेबल्स, एजुकेशन, हेल्थ, फर्नीचर, वेलनेस और लक्जरी सेगमेंट में खरीदारी करने आए उपभोक्ताओं को स्टोर के जरिए दिया जाएगा. इससे लोग आसानी से अपने पसंदीदा और जरूरी सामान को बिना ब्याज के आसान किस्तों पर खरीद सकेंगे. M-Swipe एकमात्र खिलाड़ी है जिसके पास भारत में SME के ​​लिए डिजिटल भुगतान समाधानों की पूरी श्रृंखला है. जिसमें UPI QR, NFC आधारित टैप और पे, POS और भुगतान लिंक शामिल हैं. 6.75 लाख पीओएस और 1.1 मिलियन क्यूआर व्यापारियों के साथ भारत में सबसे बड़ा पीओएस अधिग्रहणकर्ता, एम-स्वाइप अपने प्रीपेड मनीबैक कार्ड भी जारी कर रहा है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top