MUST KNOW

Flipkart पर 1 दिसंबर से शुरू हो रही है महीने की सबसे बड़ी सेल! 70% तक की छूट पर खरीदें कई सामान

online shopping

Flipstart Days सेल 3 दिसंबर तक चलेगी.

Flipstart Days सेल 3 दिसंबर तक चलेगी.

Flipkart फ्लिपस्टार्ट डेज़ (Flipstart Days) की शुरुआत 1 दिसंबर को होगी, और यहां से ग्राहक कई कैटेगरी के सामान पर भारी छूट पा सकते हैं….

फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने अपने प्लैटफॉर्म पर महीने की सबसे बड़ी सेल फ्लिपस्टार्ट डेज़ (Flipstart Days) का ऐलान कर दिया है. सेल 1 दिसंबर से शुरू होकर 3 दिसंबर तक चलेगी. यानी कि सेल कुल तीन दिनों के लिए रखी गई है. फ्लिपकार्ट पर सेल का पेज लाइव हो गया है, जहां से ऑफर की डिटेल पता चल गई है. पेज से मालूम हुआ है कि ग्राहक सेल में हर दिन के ज़रूरी सामान पर बजत कर सकेंगे. इसके अलावा यहां से Food & Beverages पर 70% तक का डिस्काउंट पाया जा सकता है.

सेल में से Baby Care Essentials को भी 70% तक की छूट पाई जा सकती है. दूसरी तरफ ग्रूमिंग Essentials को ग्राहक 25% से 60% के डिस्काउंट पर घर ला सकते हैं. सेल में 1 लाख से ज़्यादा प्रोडक्ट उपलब्ध कराए जाएंगे. सेल में Laptops, TV जैसे सामान पर Hot Deals दी जाएगी. इसके अलावा Clothing, Beauty जैसे प्रोडक्ट पर  Flipstart Deals of the Day दी जाएगी.

Home Essentials पर ऑफर
ग्राहक होम फर्निशिंग के सामान को 79 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. इसके अलावा Kitchen & Dining को 69 रुपये के शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है.  होम डेकोर रेंज को 59 रुपये की शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है. इसके अलावा Bath & Kitchen Fitting को भी 69 रुपये के शुरुआती कीमत में घर ला सकते हैं.

Laptops पर 30% की छूट
Flipstart सेल में Electronics & Accessories पर भी डिस्काउंट दिया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक Best Selling Laptops पर 30% तक की छूट दी जा रही है. वहीं Top Smart wearabls को 1,299 रुपये के शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है. सेल से ग्राहक Headphones & Speakers पर 70% का डिस्काउंट दिया जा रहा है. वहीं Top 20 ट्रिमर्स को 399 रुपये के शुरुआती कीमत में घर लाया जा सकता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top