OFFICENEWS

Rashifal 10 Dec: आज इन 4 राशि वालों के लिए है लाभ का योग, वृश्चिक के जातक ना करें निवेश

आज के राशिफल (Daily horoscope 10 December 2020) के अनुसार, नौकरी और बिजनेस में अचानक फैसले लेने पड़ेंगे, नुकसान भी हो सकता है. किसी अनचाहे नुकसान के लिए तैयार रहें. फालतू खर्चा भी होने के योग हैं.

नई दिल्ली: नक्षत्र अपनी चाल हर समय बदलते हैं. इन नक्षत्रों का हमारे जीवन पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है. ज्योतिष विज्ञान के अनुसार कौन सा ग्रह और नक्षत्र आपकी कुंडली के कौन से घर में जा रहा है, इसके मुताबिक आपका जीवन प्रभावित होता है. ग्रहों की रोज बदलती चाल के कारण ही हमारा रोज का दिन भी अलग होता है. कभी हमें सफलता मिलती है तो कभी दिन सामान्य गुजरता है. तो आपका आज का दिन कैसा रहेगा ये जानिए हमारे इस राशिफल (Horoscope) में…

मेष राशि का राशिफल

मेष- आर्थिक मामले सुलझ जाएंगे. दाम्पत्य जीवन सुखद हो सकता है. आप समझौते और विनम्रता से उलझे हुए मामले निपटा सकते हैं. रूटीन कामों से धन लाभ हो सकता है. संतान से सहयोग मिल सकता है. नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. नौकरी-धंधे की रुकावटें खत्म हो जाएंगी. सेहत के मामले में आपको सावधान रहना होगा.

वृष राशि का राशिफल

वृष- आज का दिन आपके लिए अच्छा है. कामकाज में भी आपका मन लगेगा. आज आपको अचानक कुछ अच्छे अवसर मिल सकते हैं. आप उनका फायदा उठाने के लिए तैयार रहें. अचानक मन में बदलाव आ सकते हैं जो कि आपके लिए फायदेमंद रहेंगे. जीवनसाथी से संबंधों में अनुकूलता रहेगी.

मिथुन राशि का राशिफल

मिथुन- बिजनेस में कुछ नई योजनाओं पर काम शुरू हो सकता है. पार्टनर से सहयोग और सुख मिलेगा. लव लाइफ के लिए दिन अच्छा रहेगा. आज सोचे हुए कुछ काम पूरे हो जाएंगे. आपकी मुलाकात महत्वपूर्ण लोगों से हो सकती है, धैर्य रखें. आपकी सेहत अच्छी रहेगी. मन भी प्रसन्न रहेगा.

कर्क राशि का राशिफल

कर्क- लव लाइफ में गलतफहमियां हो सकती हैं. किसी मामले में लापरवाही न करें. जॉब और बिजनेस में लापरवाही या जल्दबाजी न करें. आज किसी भी काम में आपको मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है.

सिंह राशि का राशिफल

सिंह- आज आपके सोचे हुए कुछ काम पूरे नहीं हो पाएंगे. कई तरह के विचारों में आज आप उलझ सकते हैं. आप पैसे संभाल कर रखें. लेन-देन और निवेश के मामले में सोच-समझकर रहें. कड़वी बातें न करें. आज कोई प्लान न बनाएं, पुराने काम निपटा लें.

कन्या राशि का राशिफल

कन्या- नए काम और नई बिजनेस डील सामने आ सकती है. परेशानियों से निपटने के लिए दिन अच्छा रहेगा. कोई नया ऑफर भी मिल सकता है. सोचे हुए काम शुरू कर दें. समस्याएं भी जल्दी ही खत्म हो जाएंगी.

तुला राशि का राशिफल

तुला- आज आप न कोई फैसला लें और न ही कोई निष्कर्ष निकालें. स्वभाव में तेजी या थोड़ा उलझने का अंदाज रहेगा. दिन आपके लिए सावधानी भरा रहेगा. आप सोच-समझकर बोलें. पार्टनर के साथ वाहन चलाते समय सावधानी रखें.

वृश्चिक राशि का राशिफल

वृश्चिक- नौकरी और बिजनेस में अचानक फैसले लेने पड़ेंगे, नुकसान भी हो सकता है. कन्फ्यूजन बढ़ सकता है. किसी अनचाहे नुकसान के लिए तैयार रहें. फालतू खर्चा भी होने के योग हैं. कार्यक्षेत्र में परेशानी और असुविधा हो सकती है. कोई परेशानी भरी स्थिति है तो आप उससे बहुत सावधानी से ही निपटें. 

धनु राशि का राशिफल

धनु – दोस्तों और भाइयों से सहयोग मिलेगा. नए काम शुरू होंगे और सोचे हुए काम भी पूरे होंगे. संपत्ति के कामकाज पर ध्यान देंगे. आपका पराक्रम बढ़ सकता है. आपका दिन परिवार, निजी जीवन और पैसों के मामले में ही बीतेगा. अपनी जिम्मेदारियों पर पूरा ध्यान दें. पार्टनर के लिए समय निकालें.

मकर राशि का राशिफल

मकर- आज आपके मन में उथल-पुथल हो सकती है. पुरानी बातों में आज आप उलझे हुए रहेंगे. किसी समस्या का समाधान हाथों-हाथ नहीं होगा. कुछ खास काम आज अधूरे रह सकते हैं. काम में आपका मन नहीं लगेगा. बिजनेस में नए एग्रीमेंट अभी न करें तो ही अच्छा है. सेहत के मामले में दिन ठीक-ठाक रहेगा.

कुंभ राशि का राशिफल

कुंभ- ऑफिस में खुद को नियंत्रण में रखें. पद लाभ का योग बन रहा है. कार्यक्षेत्र की परेशानियां खत्म हो सकती हैं. आगे के कामों की योजनाएं बनाना आज आपके लिए बहुत आसान रहेगा. रुके हुए काम पूरे करने के लिए दिन अच्छा है. आपको योग्यता और अनुभव से काम करना होगा. 

मीन राशि का राशिफल

मीन- बिजनेस में कुछ नया करने के चक्कर में आपकी परेशानी बढ़ सकती है. आज आप नौकरी और बिजनेस में जल्दबाजी न करें. जोखिम लेने से भी बचें. किसी बात को लेकर प्रोफेशनल लाइफ में आपकी टेंशन बढ़ सकती है. किए गए काम का कोई रिजल्ट न मिलें तो परेशान न हों.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top