OFFICENEWS

Reliance Jio: ये हैं 1.5GB डेली डेटा वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान्स, देखें लिस्ट

Jio Prepaid Plans

टेलीकॉम कंपनी जियो अपने प्रीपेड ग्राहकों को उनकी अलग-अलग जरूरतों के हिसाब से प्लान्स ऑफर करता है. लोग डेटा-कॉलिंग और वैलिडिटी देखकर प्लान सेलेक्ट करते हैं. फिलहाल हम यहां जियो के उन बेस्ट प्रीपेड प्लान्स के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जिनमें रोज 1.5GB डेटा ऑफर किया जाता है. साथ ही इन प्लान्स में कई और फायदे भी मिलते हैं.

Jio Prepaid Plans

2121 रुपये वाला प्लान

कंपनी का ये प्लान 336 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें रोज 1.5GB डेटा, फ्री ऑन-नेट कॉलिंग और ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 12000 मिनट्स दिए जाते हैं. साथ ही इसमें रोज 100SMS भी ग्राहकों को दिए जाते हैं. ग्राहकों को इसमें जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

Jio Prepaid Plans

555 रुपये वाला प्लान

जियो का ये प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें फ्री ऑन-नेट कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 3000 मिनट्स, रोज 100SMS और रोज 1.5GB डेटा दिया जाता है. ग्राहकों को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलता है.

Jio Prepaid Plans

777 रुपये वाला प्लान

कंपनी का ये प्लान भी 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें ग्राहकों को फ्री ऑन-नेट कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 3,000 मिनट्स, रोज 1.5GB हाई स्पीड डेटा और रोज 100SMS दिए जाते हैं. इस प्लान में जियो ऐप्स के कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन के अलावा 1 साल के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री ऐक्सेस भी ग्राहकों के दिया जाता है.

Jio Prepaid Plans

399 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का ये प्लान 56 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें रोज 1.5GB डेटा, फ्री ऑन-नेट कॉलिंग, ऑफ-नेट कॉलिंग के लिए 2000 मिनट्स और रोज 100SMS दिए जाते हैं. इसमें भी जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन ग्राहकों को मिलता है.

Jio Prepaid Plans

199 रुपये वाला प्लान

अंत में जियो के 199 रुपये वाले प्लान के बारे में बात करें तो ये  28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें ऑन-नेट कॉलिंग के लिए 1,000 मिनट्स मिलते हैं. इसके अलावा इसमें फ्री ऑन-नेट कॉलिंग, रोज 1.5GB डेटा और रोज 100SMS दिए जाते हैं. जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी ऑफर किया जाता है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top