NEWS

1 रुपए का ये सिक्का कर सकता है पैसों की बरसात, जानिए बेचने पर मिलेंगे कितने करोड़

करोड़पति बनने के लिए आपके पास साल 1885 का एक रुपए का सिक्का होना चाहिए. इस सिक्के को आप ऑनलाइन सेल करके 9 करोड़ 99 लाख रुपए जीत सकते हैं.

This coin of 1 rupees can rain in money, know how many crores will be found on selling

हर इंसान की ख्वाहिश होती है कि उसके घर में कहीं से पैसों की बरसात हो जाए और वह रातों रात मालामाल बन जाए. हालांकि ऐसा हकीकत में होता नहीं है लेकिन एक रुपये का एक सिक्का आपके इस ख्वाब को पूरा कर सकता है. सुनकर चौंकिए मत ये सच है लेकिन इसके लिए आपके पास एक खास तरह का सिक्का होना चाहिए. ये सिक्का आपको एक, दो नहीं बल्कि 9 करोड़ 99 लाख रुपए तक दिलवा सकता है. ये भी जान लीजिए कि यह कोई मामूली सिक्का नहीं है.

1885 का एक रुपए का सिक्का होना चाहिए

बता दें कि करोड़पति बनने के लिए आपके पास साल 1885 का एक रुपए का सिक्का होना चाहिए. इस सिक्के को आप ऑनलाइन सेल करके 9 करोड़ 99 लाख रुपये जीत सकते हैं. बता दें कि कुछ लोगों को पुरानी चीजों को रखने का शौक होता है. इन पुरानी एंटीक चीजों की भी नीलामी होती है. जिसमें लोग एंटीक चीजों को अच्छे दाम पर खरीद लेते हैं.

ऐसे बेच सकते हैं एक रुपए का सिक्का

गौरतलब है कि एक रुपये के पुराने सिक्के को बेचने के लिए आपको कहीं भी जाने की जरूरत नहीं है आप बस घर बैठे ही इसे बेच सकते हैं. इसके लिए ओएलएक्स की वेबसाइट पर जाना होगा और अपना अकाउंट क्रिएट करना होगा. इसके बाद आपको विक्रेता के रूप में रजिस्ट्रेशन करना होगा. अब आपके पास जो सिक्का है उसकी तस्वीर साइट पर अपलोड करनी होगा. इसके बाद इसे सेल के लिए डालना पड़ेगा. ऐसा करने के बाद आपको नीलामी में करोड़ों की रकम मिल सकती है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top