Entertainment

Rajinikanth Health Update: रजनीकांत की हालत में सुधार, डॉक्टर्स के फैसले के बाद हो सकते हैं आज दोपहर में डिस्चार्ज

सुपरस्टार रजनीकांत के स्वास्थ्य में सुधार है. अस्पताल ने उनका मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. बुलेटिन में बताया गया कि उनकी रिपोर्ट ठीक आई है और डॉक्टर्स की एक टीम इस रिपोर्ट की जांच करेगी और इसके बाद रजनीकांत को डिस्चार्ज करने का फैसला लेगी.

सुपरस्टार रजनीकांत के स्वास्थ्य को लेकर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने बुलेटिन जारी किया है. अस्पताल ने बताया कि रजनीकांत के स्वास्थ्य में सुधार है. उनकी रिपोर्ट में कोई चिंताजनक मामला सामने नहीं आया है. एक डॉक्टर्स की टीम उनकी निगरानी करेगी और दोपहर के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा. उनके ब्लड प्रेशर पहले से ज्यादा नियंत्रित है.

अस्पताल ने जारी बुलेटिन में कहा,”जांच की सभी रिपोर्ट आ चुकी हैं और उनमें कोई चिंताजनक मामला सामने नहीं आया है. डॉक्टर की एक टीम उनकी रिपोर्ट की जांच करेगी. और आज दोपहर उनके डिस्चार्ज होने को लेकर फैसला करेगी.” रजनीकांत का ब्लड प्रेशर पहले से ज्यादा नियंत्रित हैं. रात को उन्हें पहले ज्यादा अच्छी नींद आई.

एक दिन पहले पहले अस्पताल ने बुलेटिन जारी कर कहा था,”रजनीकांत को ब्लड प्रेशर नियंत्रित करने के लिए सावधानी से दवाइयां दी जा रही हैं और वह अभी करीबी निगरानी में रहेंगे. उन्हें ब्लड प्रेशर सामान्य होने तक पूरी तरह से आराम करना होगा और किसी भी विजिटर को उनसे मिलने नहीं दिया जाएगा. उनके ब्लड प्रेशर की स्थिति और जांच को देखते हुए, उन्हें डिस्चार्ज करने का फैसला लिया जाएगा.”

कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
रजनीकांत पिछले 10 दिनों से हैराबाद में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के सेट पर मैजूद दो लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद 22 दिसंबर को रजनीकांत ने भी अपना कोरोना टेस्ट कराया था. हालांकि उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई. इसके बाद से रजनीकांत आइसोलेशन में हैं. हालांकि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं पाए गए हैं.

राजनीति में एंट्री
जानकारी के लिए आपको बता दें कि बॉलीवुड और टॉलीवुड में शानदार मुकाम हासिल कर चुके सुपरस्टार रजनीकांत अब बहुत जल्द राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनीतिक पार्टी का ऐलान करने वाले हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top