GADGETS

एपल को टक्कर देने वाली ये कंपनी मुफ्त में दे रही 5000 रुपए, फोन होगा ऐसा जो आईफोन को छोड़ दे पीछे

फोन के साथ कंपनी यहां ग्राहकों को कुछ अतिरिक्त फायदें भी दे रही है. यानी की अगर कोई प्री रजिस्टर करता है तो उसे 60 डॉलर क्रेडिट मिलेगा जिससे वो प्लेटफॉर्म पर कोई भी एक्सेसरीज अपने नाम कर सकता है.

आईफोन 12 सीरीज को लॉन्च हुए कई हफ्ते हो चुके हैं ऐसे में अभी भी कई यूजर्स है जो इस फोन को नहीं खरीद पा रहें और इस फोन की टक्कर में किसी दूसरे फोन की तलाश में हैं. ऐसे में अगर आप थोड़ा और इंतजार कर सकते हैं तो आपको सैमसंग की गैलेक्सी S21 सीरीज स्मार्टफोन की तरफ से एक दमदार फोन मिल सकता है. अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को आप सैमसंग के शॉप ऐप से प्री ऑर्डर कर सकते हैं.

सैम मोबाइल के एक रिपोर्ट के अनुसार ग्राहक प्री ऑर्डर नोटिफिकेशन के लिए सैमसंग शॉप ऐप पर रजिस्टर कर सकते हैं. इसके लिए उन्हें बैनर इमेज पर रिसर्व नाउ ऑप्शन पर क्लिक करना होगा और फिर अपनी सारी जानकारी देनी होगी. फोन के साथ कंपनी यहां ग्राहकों को कुछ अतिरिक्त फायदें भी दे रही है. यानी की अगर कोई प्री रजिस्टर करता है तो उसे 60 डॉलर क्रेडिट मिलेगा जिससे वो प्लेटफॉर्म पर कोई भी एक्सेसरीज अपने नाम कर सकता है.

वहीं कंपनी एक्स्ट्रा केडिट के तौर पर 10 डॉलर और दे रही है. इस दौरान सैमसंग आपको 700 डॉलर का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उसे एक्चेंज ऑफर में डाल सकते हैं. लेकिन यहां एक पेंच है क्योंकि ये सिर्फ अमेरिकी यूजर्स के लिए ही लागू है.

स्पेक्स

फोन के फीचर्स की अगर बात करें तो गैलेक्सी S21 सीरीज में 6.2 इंच का डायनमिक एमोलेड 2x डिस्प्ले दी जाएगी वहीं गैलेक्सी S21+ में आपको 6.7 इंच का डिस्प्ले मिलेगा. दोनों मॉडल्स में आपको फुल HD+ पैनल मिलेगा जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz का होगा. सीरीज में आपको नया 2100 SoC मिलेगा जो 8 जीबी रैम और 256 जीबी के स्टोरेज के साथ आएगा. S21 की बैटरी 4000mAh की होगी तो वहीं S 21+ की कीमत 4800mAh की होगी.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top