NEWS

सावधान! दुनिया का सबसे मनहूस Mobile Number, जिसने भी यूज किया, हो गई मौत

इस मोबाइल नंबर (Haunted phone number) का जिस शख्स ने भी इस्तेमाल किया उसकी मौत हो गई. ये सिलसिला कुछ दिनों से नहीं बल्कि पिछले 10 साल से चल रहा है. सोशल मीडिया (Social Media) पर भी इस खौफनाक मोबाइल नंबर को लेकर शोरगुल है.

सावधान! दुनिया का सबसे मनहूस Mobile Number, जिसने भी यूज किया, हो गई मौत

नई दिल्ली: अब तक आपने बहुत सी डरावनी जगहों के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या आपने कभी किसी डरावने फोन नंबर के बारे में सुना है? आज आपको हम बता रहे हैं एक ऐसे ही डरावने मोबाइल नंबर (Haunted phone number) के बारे में जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. इसे पढ़ने के बाद आप अपना मोबाइल नंबर नहीं बदलेंगे और अगर बदले भी तो हजार बार सोचेंगे.

10 साल से चल रहा है ये सिलसिला 

आज तक इस नंबर को जिसने भी इस्तेमाल किया, मौत ने उसे गले लगा लिया. गौरतलब है कि इस मोबाइल नंबर का जिस शख्स ने भी इस्तेमाल किया उसकी मौत हो गई. ये सिलसिला कुछ दिनों से नहीं बल्कि पिछले 10 साल से चल रहा है. सोशल मीडिया पर भी इस खौफनाक मोबाइल नंबर (Haunted phone number) को लेकर शोरगुल है.  इस मोबाइल नंबर को अब तक जिसने भी इस्तेमाल किया है उसकी मौत हो गई है.

अब तक तीन बार हो चुकी है घटना 

दरअसल ये घटना एक बार की नहीं है. अब तक तीन बार ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं. इस नंबर को अभी तक तीन लोगों ने खरीदा है जिनकी मौत हो गई. ये घटना बुल्गारिया (Bulgaira) की है. आपको बता दें कि सबसे पहले इस नंबर को मोबीटेल कंपनी के सीईओ ने खरीदा था. कंपनी के सीईओ व्लादमीर गेसनोव (Vladimir Gesanov) ने मोबाइल नंबर 0888888888 को सबसे पहले खुद के लिए जारी करवाया था.

मोबाइल नंबर बना जान का दुश्मन

इसके कुछ दिन बाद साल व्लादमीर गेसनोव (Vladimir Gesanov) को कैंसर हो गया. और साल 2001 में उनकी मौत हो गई. लेकिन कहते हैं कि कैंसर से मौत होने की अफवाह उनके दुश्मनों ने फैलाई थी, जबकि मौत का कारण कुछ और ही थी. कुछ मीडिया संस्थानों की मानें तो ये मोबाइल नंबर उनकी जान का दुश्मन बना.

इस नंबर ने ली कई जानें 

इसके बाद इस मोबाइल नंबर को डिमेत्रोव (Dimetrove) नाम के एक कुख्यात ड्रग डीलर ने लिया. इसके बाद डिमेत्रोव को वर्ष 2003 में एक रशियन माफिया ने मार दिया. डिमेत्राव का ड्रग कारोबार 500 मिलियन का था. मौत के समय यह नंबर डिमेत्रोव के पास ही था. इसके बाद भी ये मौत का सिलसिला बंद नहीं हुआ. 

भूतिया नंबर को कर दिया गया सस्पेंड 

डिमेत्रोव की मौत के बाद यह नंबर बुल्गारिया के एक व्यापारी डिसलिव ने खरीदा. नंबर लेने के कुछ ही दिन बाद डिसलिव को वर्ष 2005 में बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में मार दिया गया गया. डिसलिव एक कोकीन ट्रेफिकिंग ऑपरेशन भी चलाता थे. इस तरह से इस भूतिया नंबर ने एक के बाद एक कर तीन मौतें हुईं. हालांकि तीन मौत हो जाने के बाद इस नंबर को साल 2005 में सस्पेंड (Haunted Phone Number Suspended) कर दिया गया.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top