CELEBRITY

Mumbai Police करेगी Kapil Sharma से पूछताछ, कार डिजाइनर Dilip Chhabria से जुड़ा है मामला

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को पूछताछ के लिए बुलाया है. क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट के API सचिन वाजे (API Sachin Vaze) की ओर से कपिल को बुलाया गया है.   

मुंबई: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने फेक रजिस्टर्ड कारों को जब्त किया है. इसी मामले में कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) को आज पूछताछ के लिए क्रिमिनल इंटेलिजेंस यूनिट के API सचिन वाजे (API Sachin Vaze)  ने बुलाया है. कपिल जल्द ही पूछताछ के लिए एपीआई के दफ्तर पहुंचेंगे.  

मिली जानकारी के अनुसार कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma)  को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने समन भेजा था. ये मामला कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) के खिलाफ दर्ज धोखाधड़ी के केस से जुड़ा हुआ है. दरअसल, कपिल शर्मा ने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया (Dilip Chhabria) के खिलाफ केस दर्ज कराया था. कपिल ने दिलीप पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था. अब उन्हें गवाह के तौर पर बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया गया है. ये जानकारी मुंबई पुलिस ने दी है.
 
अभी तक इस मामले पर कपिल (Kapil Sharma) की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. फिलहाल, आधिकारिक बयान सामने आने के बाद ही पूरा मामला साफ होगा. 

बता दें, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो लोगों के बीच काफी पॉपुलर है. शो का नाम ‘द कपिल शर्मा शो’ है. कपिल शर्मा अपने इस शो से लोगों को खूब हंसी के डोज देते हैं. भारती सिंह का नाम ड्रग केस में आने के बाद भी कपिल का शो चर्चा में आ गया था. कई लोगों ने कपिल को खूब ट्रोल भी किया था. वैसे कपिल सोशल मीडिया में काफी चर्चा में रहते हैं. इन दिनों ये भी चर्चा है कि वे जल्द ही दोबारा पापा बनने वाले हैं. 

बता दें, कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपना डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं. कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी. कपिल ने लिखा है, ‘शुभ समाचार को इंग्लिश में क्या कहते हैं? कृप्या बताएं’. इसके अलावा एक और ट्वीट में कपिल ने लिखा, ‘कल मैं एक शुभ समाचार साझा करूंगा’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top