Entertainment

विराट कोहली बने पिता, अनुष्का शर्मा ने दिया बेटी को जन्म

Virat welcome Baby Girl: विराट कोहली बने पिता, पत्नी अनुष्का शर्मा ने मुंबई में लड़की को जन्म दिया

नई दिल्ली. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पिता बन गए हैं, उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने बेटी को जन्म दिया है. खुद कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर इसकी जानकारी फैंस को दी. विराट कोहली (Virat welcome Baby Girl) ने ट्वीट किया, ‘हमें आपको बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं और अनुष्का आज दोपहर एक बेटी के माता-पिता बन गए. हम आपके प्यार, शुभकामना और दुआ के शुक्रगुजार हैं. अनुष्का और बेटी दोनों स्वस्थ हैं और हम अपनी जिंदगी के इस नए अध्याय की शुरुआत से बेहद खुश हैं. हमें उम्मीद है कि आप हमारी निजता का सम्मान करेंगे.’

बता दें विराट कोहली ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहला टेस्ट खेलने के बाद वापस लौट आए थे. विराट कोहली ने अनुष्का का ख्याल रखने के लिए पैटरनिटी लीव ली है. विराट कोहली ने 27 अगस्त को अनुष्का के साथ ट्वीट कर बताया था कि वो जनवरी में माता-पिता बनने वाले हैं और आखिरकार अब वो दिन आ गया. अनुष्का शर्मा ने सोमवार दोपहर एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया. बता दें  विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी साल 2017 में इटली में हुई थी. दोनों ने फ्लोरेंस शहर में एक बेहद निजी समारोह में सात फेरे लिये थे.

विराट-अनुष्का को मिल रही हैं बधाइयां
विराट कोहली और अनुष्का के घर नन्ही परी आने के बाद अब इस कपल को बधाइयां मिल रही हैं. विराट के साथी खिलाड़ी हों या फिर बॉलीवुड सेलेब्स सभी उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. विराट कोहली को सिडनी से भी बधाई मिली. उनके साथी खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने विराट कोहली और अनुष्का को बधाई दी. वहीं शिखर धवन ने भी विराट कोहली को पिता बनने पर शुभकामनाएं दी. बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल ने भी विरुष्का को बेटी के जन्म पर बधाई दी. बता दें हाल ही में विराट के अच्छे दोस्त केन विलियमसन भी पिता बने हैं और उनके घर में भी एक नन्ही परी आई है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top