GADGETS

iPhone 13 होगा सबसे पतला Smartphone, जानें क्या है Apple की प्लानिंग

apple-iphone-11-1601994126

नई दिल्ली: अभी नए iPhone 12 को लॉन्च हुए 6 महीने भी पूरे नहीं हुए हैं लेकिन नए हैंडसेट की बातें होने लगी हैं. टेक दिग्गज कंपनी Apple इस साल iPhone 13 लॉन्च कर सकती है. बताया जा रहा है कि iPhone 13 अब तक का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा. जानिए क्या नया देख सकते हैं नए iPhone 13 में…

सबसे पतला iPhone 

टेक साइट Mac Otakara के अनुसार iPhone 13 का डिजाइन पुराने सभी हैंडसेट्स से बेहतर होगा. Apple अपने नए स्मार्टफोन के डिजाइन पर बहुत जोर दे रही है. नया iPhone 13 बेहद पतला होने वाला है. साथ ही इसके edge की बात करें को ये 0.26mm हो सकता है. ये भी दावा किया जा रहा है कि iPhone 12 के मुकाबले iPhone 13 में दमदार बैटरी होगी.

फ्रंट स्पीकर को हटाया जाएगा

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नए iPhone 13 में फ्रंट स्पीकर को हटाया जा सकता है. अब तक Apple अपने सभी हैंडसेट्स में एक फ्रंट स्पीकर देती रही है. साथ ही बताया जा रहा है कि एप्पल अपने नए iPhone 13 में रियर कैमरे को भी बदलने की योजना बना रही है. हालांकि इन सभी बातों पर एप्पल ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है.

अपडेट होगा कैमरा लैंस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Apple अपने नए iPhone 13 हैंडसेट के लिए कैमरा लैंस भी बदलने वाली है. कंपनी फिलहाल  Sunny Optical, Largan और Genius Electronic Optical से बातचीत कर रही है. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top