GADGETS

जल्द लॉन्च होने वाला है iPhone SE 2021 और New AirPods Pro, देखें खूबियां

Apple आने वाले समय में एक और धांसू फोन iPhone SE 2021 लॉन्च करने वाली है, जो कि आईफोन एसई का थर्ड जेनरेशन फोन है। इसके साथ ही Second Generation AirPods Pro भी लॉन्च करेगी। देखें ऐपल के इन नए डिवाइस की खास बातें।

नई दिल्ली।
अमेरिका की पॉप्युलर टेक कंपनी ऐपल आने वाले दिनों में एक और आईफोन लॉन्च करने वाली है, जो कि iPhone SE 2021 है। इसके साथ ही कंपनी सेकेंड जेनरेशन AirPods Pro भी लॉन्च करने वाली है। इस दोनों डिवाइस का लंबे समय से इंतजार है। जहां आईफोन एसई 2021 कंपनी के लेटेस्ट A14 Bionic चिपसेट से लैस होगा। साथ ही इस मोबाइल को 5G सपोर्ट के साथ लॉन्च किया जाएगा।

Second Generation AirPods Pro को बेहतर साउंड क्वॉलिटी, पावरफुल और डिजाइनर बैटरी केस के साथ पेश किया जाएगा। ऐपल इस साल यानी 2021 में इन प्रोडक्ट्स के साथ ही नया लैपटॉप भी लॉन्च करने वाली है, जो लुक और फीचर्स के मामले में बेहतर है।

अप्रैल में होगा लॉन्च
MacRumours की रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी अप्रैल में ऐपल अपनी इन डिवाइसेस को लॉन्च करेगी। लीक रिपोर्ट में कहा गया है कि iPhone SE को दो वेरियंट में लॉन्च किया जाएगा। थर्ड जेनरेशन आईफोन एसई का प्लस वेरियंट भी लॉन्च किया जाएगा। माना जा रहा है कि इसे दो साइज में लॉन्च किया जाएगा, जो कि 5.5 इंच और 6.1 इंच के मॉडल में होगा। ऐपल के इस धांसू फोन में कई ऐसी खूबियां होंगी, जो हालिया लॉन्च iPhone 12 सीरीज के स्मार्टफोन्स में हैं।

iPhone SE 2021 And New AirPods Pro Launch Soon 1

ऐसा होगा नया एयरपॉड्स
लीक रिपोर्ट की मानें को ऐपल Second Generation AirPods Pro को Samsung Galaxy Buds की तरह डिवेलप कर रही है। ऐपल के इस ट्रू वायरलेस डिवाइस में अलग-अलग साइज का चार्जिंग केस होगा। साथ ही ऐयरपॉड्स प्रो का साइज भी पहले से ज्यादा पतला और कॉम्पैक्ट होगा। माना जा रहा है कि इसमें डुअल माइक और स्पीकर देखने को मिलेगा। ऐपल के इस डिवाइस में बेहतर साउंड क्वॉलिटी का विशेष ध्यान रखा जाएगा।

iPhone SE 2021 And New AirPods Pro Launch Soon 2

बहुत कुछ आ रहा है
Apple आने वाले समय में 14 और 16 इंच का New MacBook Pro लॉन्च करने वाली है, जिसमें M1X silicon प्रोसेसर देखने को मिलता है। ऐपल के ये सारे लैपटॉप अडवांस टेक्नॉलजी से लैस है और इनके लॉन्च का बेसब्री से इंतजार हो रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top