OFFICENEWS

Apple के प्रोडक्ट्स पर कैशबैक ऑफर, 21 जनवरी से मिलेगा फायदा

Apple Store Offer

भारत में Apple स्टोर पर 44,900 रुपये से ज्यादा का ऑनलाइन ऑर्डर प्लेस करने वाले ग्राहकों को 5,000 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. ये एक लिमिटेड पीरियड ऑफर है और इसकी शुरुआत 21 जनवरी से होगी और ग्राहक 28 जनवरी तक इस ऑफर का लाभ ले सकेंगे.

Apple Store Offer

ये कैशबैक ऑफर केवल HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स और HDFC क्रेडिट कार्ड EMIs पर ही वैलिड है. इस ऑफर के नोटिफिकेशन को ऐपल स्टोर इंडिया वेबपेज पर देखा जा सकत है.

Apple Store Offer

इसमें लिखा है कि ऑफर की शुरुआत 21 जनवरी गुरुवार से होगी. इस ऑफर के जरिए ग्राहकों को 44,900 रुपये से ज्यादा के ऑर्डर पर 5,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा. साथ ही 6 महीने के लिए नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी दिया जाएगा. कैशबैक केवल HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड्स और HDFC क्रेडिट कार्ड EMIs पर ही मिलेगा.

Apple Store Offer

साथ ही कंपनी ने ये भी कहा है कि इस ऑफर को ऐपल स्टोर फॉर एजुकेशन पर शॉपिंग के दौरान कंबाइन नहीं किया जा सकता. इस ऑफर को पाने के लिए 44,900 रुपये या ज्यादा का सिंगल ऑर्डर होना चाहिए. मल्टीपल ऑर्डर्स को कंबाइन कर 5,000 रुपये का कैशबैक नहीं पाया जा सकता.

Apple Store Offer

जैसे ही आप एक ऑर्डर के लिए पूरी तरह से चेकआउट कर लेंगे तब कैशबैक मनी यूजर के HDFC क्रेडिट कार्ड अकाउंट में 7 दिन के भीतर क्रेडिट कर दिया जाएगा. साथ ही ग्राहक अपने ऑर्डर के लिए 5,000 रुपये के कैशबैक का भी लाभ ले सकेंगे.

Apple Store Offer

ऐपल इंडिया ऑनलाइन स्टोर की शुरुआत पिछले साल सितंबर में हुई है और स्टोर पर ऐपल के सारे प्रोडक्ट्स सेल में मौजूद हैं.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top