MUST KNOW

BJP के रोड शो पर TMC कार्यकर्ताओं ने किया पथराव, बाल-बाल बचे दिलीप घोष

इस घटना से कुछ ही देर पहले Mamta Banerjee ने नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इस सीट से बीजेपी ने शुवेंदु अधिकारी को मैदान में उतारा है. लिहाजा कड़ा मुकाबला होगा. इस ऐलान के बाद से ही बंगाल में राजनीतिक सरगर्मी काफी तेज हो गई है.

कोलकाता: विधान सभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनीतिक सरगर्मी तेज हो चुकी है. इसी के चलते सोमवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष और शुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) टॉलीगंज ट्राम डिपो से राशहरी तक रोड शो (BJP Road Show) कर रहे थे. तभी टीएमसी कार्यकर्ताओं (TMC Workers) ने उनपर पथराव कर दिया.

ममता बनर्जी ने किया था ये ऐलान

इस घटना से कुछ घंटों पहले ही बंगाल की वर्तमान सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) ने नंदीग्राम सीट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था. इस विधान सभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व पहले बागी तृणमूल नेता शुवेंदु अधिकारी करते थे, जो पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए थे. ममता बनर्जी ने इस दौरान कहा, ‘मैं नंदीग्राम से चुनाव लड़ूंगी. यह मेरे लिए भाग्यशाली है. मैं नंदीग्राम को ज्यादा समय नहीं दे पाऊंगी, क्योंकि मुझे सभी 294 सीटों पर प्रचार करना होगा. आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि मेरी जीत हो और बाकी मैं बाद में देख लूंगी.’

दिलीप घोष ने भी कही ये बात 

ममता बनर्जी के ऐलान के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘यह महज एक संयोग है. हम अपना कार्यक्रम कर रहे हैं, वे अपना काम कर रहे हैं. भाजपा पश्चिम बंगाल में टीएमसी को जवाब देने के लिए बिल्कुल तैयार है. उसे पश्चिम बंगाल की किसी भी सीट से चुनाव लड़ने दें, हम उसे हराने के लिए तैयार हैं. राजनाथ सिंह, आडवाणी जी और सुषमा जी जैसे भाजपा नेताओं ने उनके हाथ पकड़े और उन्हें नंदीग्राम ले गए, लेकिन उन्हें वहां से बाहर निकालने का समय नहीं है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top