CELEBRITY

Jiah Khan की बहन ही नहीं, कई और एक्ट्रेस ने भी लगाए Sajid Khan पर गंभीर आरोप

Sajid Khan

फिल्मेकर साजिद खान (Sajid Khan) पर अब तक कई आरोप लगते रहे हैं. समय-समय पर अबतक सात एक्ट्रेस सामने आकर उन पर सेक्सुअल मिसकंडक्ट (Sexual Misconduct) के आरोप लगा चुकी हैं. इसके बाद भी अब तक साजिद की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. ताजा मामला है जिया खान (Jiah Khan) की बहन करिश्मा का, उन्होंने ने भी सामने आकर साजिद पर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि उनकी बहन के साथ साजिद ने गलत किया है. साथ ही अब शर्लिन चोपड़ा ने भी इस मामले को फिर से उठाया है. 

दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan) के साथ भी साजिद खान (Sajid Khan) ने सेक्सुअल मिसकंडक्ट किया. ऐसा कहना उनकी बहन का है. जिया खान की बहन करिश्मा ने बीबीसी की एक डॉक्युमेंट्री में साजिद खान पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं. करिश्मा ने कहा कि साजिद ने उनकी बहन को टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा था.

मॉडल पॉला (Model Paula) ने भी अपना दर्द बयां किया था. उन्होंने बताया कि जब वे 17 साल की थीं तो साजिद खान ने उनके साथ गंदी हरकतें की थीं. पॉला ने बताया कि साजिद ने उन्हें अपने सामने कपड़े उतारने के लिए कहा था.

जिया खान वाला मामला बाहर आने के बाद एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) ने भी साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने बताया कि साजिद ने साल 2005 में उनके सामने अपना प्राइवेट पार्ट निकाल दिया था और उसे फील करने को कहा था. 

एक्ट्रेस सलोनी चोपड़ा (Saloni Chopra) ने भी साजिद खान पर आरोप लगाए. सलोनी ने बताया कि साजिद ने उनके साथ भी गलत हरकत करने की कोशिश की थी. 

एक्ट्रेस रेचल व्हाइट (Rachel White) ने भी साजिद गंभीर आरोप लगाए थे. रेचल ने बताया कि वो मेरे साथ गंदी बातें करने लगे और कहा कि फिल्म में रोल के लिए उन्हें कपड़े उतारने पड़ेंगे. इस पूरे वाकये को रेचल ने ट्विटर पर पोस्ट किया था. 

मीटू के आंदोलन के दौरान करिश्मा उपाध्याय (Karishma Upadhyay) नाम की एक पत्रकार ने भी साजिद खान की ऐसी हरकतों के बारे में बात की थी. करिश्मा ने ट्वीट कर लिखा था कि जब वे साजिद खान का इंटरव्यू लेने गईं तो साजिद अपना पेनिस बाहर निकालने लगे थे

‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’, ‘लिप्सटिक अंडर माय बुर्का’ और कई वेब सीरीज में काम चुकीं एक्ट्रेस अहाना कुमरा (Aahana Kumra) ने भी साजिद खान पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. अहाना ने कहा था कि साजिद ने उनसे कई अटपटे सवाल पूछे था. साजिद ने पूछा कि अगर उन्हें 100 करोड़ रुपये मिलें तो क्या वो एक कुत्ते के साथ सेक्स करना चाहेंगी

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top