CELEBRITY

Tandav’ के स्टार कास्ट पर दर्ज हुई FIR, गिरफ्तारी के लिए मुंबई जाएगी MP पुलिस

डायरेक्टर, एक्टर्स पर देवी देवताओं को अपमानित करने के लिए FIR दर्ज की गई है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि  FIR दर्ज हुई है तो गिरफ्तारी भी होगी. मध्य प्रदेश पुलिस स्टार कास्ट की गिरफ्तार के लिए मुंबई जाएगी. 

जबलपुर: अपने कंटेंट को लेकर विवादों में घिरी अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज ‘तांडव’ के स्टार कास्ट के खिलाफ जबलपुर में FIR दर्ज हो चुकी है. तांडव के डायरेक्टर अली अब्बास, राइटर गौरव सोलंकी सहित अन्य कलाकारों पर देवी देवताओं को अपमानित करने के लिए धारा 153 A, 295, 505 के तहत अपराध दर्ज किया गया है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि  FIR दर्ज हुई है तो गिरफ्तारी भी होगी. मध्य प्रदेश पुलिस स्टार कास्ट की गिरफ्तार के लिए मुंबई जाएगी. 

बता दें कि सैफ अली खान की वेब सीरीज ‘तांडव’ ने अपने कंटेंट के कारण पूरे देश में तांडव मचा रखा है. इस सीरीज को लेकर मध्य प्रदेश के भोपाल, इंदौर सहित कई शहरों में हिंदू संगठनों का गुस्सा फूट चुका है. हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता इसके खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी मंगलवार को इसे लेकर बयान दिया था. उन्होंने स्पष्ट किया था कि हिंदू देवी-देवताओं पर टिप्पणियां बर्दाश्त नहीं की जाएंगी. साथ ही इस वेब सीरीज को बनाने वालों के खिलाफ केस दर्ज कराने का ऐलान भी किया था. 

इतना ही नहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस वेब सीरीज पर बैन लगाने की मांग की. सोमवार को उन्होंने नई दिल्ली में केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से मुलाकात कर तांडव पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. सीएम शिवराज ने जावड़ेकर से कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सेंसर लगाने की जरूरत है. वेब सीरीज के डायलॉग के बारे में ट्वीट करते हुए सीएम ने लिखा था, ‘हमारी आस्था पर चोट करने का अधिकार किसी को नहीं है.’

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top