JOB ALERTS

AAI Recruitment 2021: एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बढ़ायी तारीख, अब 29 जनवरी तक करें 368 जूनियर एग्जीक्यूटिव एवं मैनेजर पदों के लिए आवेदन

AAI Recruitment 2021 प्राधिकरण की ऑफिशियल वेबसाइट aai.aero पर जारी अपडेट के मुताबिक आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार जूनियर एग्जीक्यूटिव एवं मैनेजर पदों के लिए अब 29 जनवरी 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। पहले आवेदन की अंतिम तिथि 14 जनवरी थी।

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। AAI Recruitment 2021: भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण (एएआई), नई दिल्ली में जूनियर एग्जीक्यूटिव एवं मैनेजर पदों के लिए आवेदन करने से वंचित रह गये उम्मीदवारों के लिए खुशखबरी। एयरपोर्ट अथॉरिटी ने इन पदों की कुल 368 रिक्तियों के लिए हाल ही में समाप्त हुई आवेदन की आखिरी तारीख को 15 दिनों के लिए बढ़ा दिया है। प्राधिकरण की ऑफिशियल वेबसाइट, aai.aero पर जारी अपडेट के मुताबिक आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार जूनियर एग्जीक्यूटिव एवं मैनेजर पदों के लिए अब 29 जनवरी 2021 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन रखी गयी है और उम्मीदवार नई अंतिम तिथि की रात 11.59 बजे तक अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर पाएंगे।

यहां देखें एएआई भर्ती 2021 अधिसूचना

यहां सबमिट करें अप्लीकेशन फॉर्म (29 जनवरी 2021 की रात 11.59 बजे तक)

कौन कर सकता है आवेदन?

एयरपोर्ट अथॉरिटी में जूनियर एग्जीक्यूटिव पदों के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से साइंस स्ट्रीम में ग्रेजुएशन या बीई/बीटेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए। इन पदों के लिए आयु सीमा अधिकतम 27 वर्ष है। इसी प्रकार मैनेजर पदों के लिए सम्बन्धित ट्रेड में बीई या बीटेक डिग्री उत्तीर्ण होना चाहिए और सम्बन्धित कार्य का 5 वर्ष का अनुभव होना चाहिए। इन पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 32 वर्ष है।

एयरपोर्ट अथॉरिटी भर्ती: रिक्तियों के विवरण

  • जूनियर एग्जीक्यूटिव (एयर ट्रैफिक कंट्रोल) – 264 पद
  • जूनियर एग्जीक्यूटिव (एयरपोर्ट ऑपरेशंस) – 83 पद
  • जूनियर एग्जीक्यूटिव (टेक्निकल) – 08 पद
  • मैनेजर (फायर सर्विस) – 11 पद
  • मैनेजर (टेक्निकल) – 2 पद

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top