GADGETS

Vivo Republic Day Sale: इन मोबाइल्स पर एक्सटेंडेड वारंटी का फायदा, ऐसे पा सकते हैं कैशबैक भी

Vivo Republic Day Sale Offers: वीवो ब्रांड के वाई सीरीज और वी सीरीज़ के स्मार्टफोन्स के साथ शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। Vivo V20 और Vivo V20 SE के अलावा कौन-कौन से स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे ऑफर्स और कैसे उठा सकते हैं आप इनका

Republic Day Sale Offers: आप भी अगर Vivo ब्रांड का नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने अपनी वाई सीरीज़ और वी सीरीज़ के चुनिंदा स्मार्टफोन्स के साथ मिल रहे सेल ऑफर्स के बारे में जानकारी दी है। सेल ऑफर्स में कैशबैक डील्स और ग्राहकों की सुविधा के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा शामिल है।

गौर करने वाली बात यह है कि ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon की Great Republic Day Sale और फ्लिपकार्ट पर Flipkart Big Savings Day Sale भी लाइव है। अमेजन सेल और फ्लिपकार्ट सेल में भी Vivo ब्रांड के कुछ स्मार्टफोन्स डिस्काउंट के साथ बेचे जा रहे हैं। बता दें कि नीचे बताए गए ऑफर्स रिटेल स्टोर्स और वीवो इंडिया ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध हैं।

रिटेल पार्टनर पर मिलेंगे ये ऑफर्स
यदि आप Vivo V20, V20 SE के अलावा Vivo Y51A और Y30 स्मार्टफोन को रिटेल पार्टनर से खरीदते हैं तो एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड या फिर डेबिट कार्ड ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए 2,000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके अलावा इन मॉडल्स पर ग्राहकों को 12 महीने की एक्सटेंडेड वारंटी भी मिलेगी।

बजाज फाइनेंस क्रेडिट कार्ड से भुगतान पर जीरो डाउनपेमेंट, जीरो प्रोसेसिंग फीस और जीरो इंट्रेस्ट ईएमआई स्कीम भी है। होम क्रेडिट, एचडीबी, आईडीएफसी फर्स्ट बैंक, टीवीएस क्रेडिट, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक कार्ड्स पर जीरो डाउनपेमेंट और जीरो इंट्रेस्ट ईएमआई स्कीम है। रिटेल पार्टनर के जरिए स्मार्टफोन खरीदते वक्त ऑफर का फायदा 26 जनवरी तक ही उठा पाएंगे।

वीवो ई-स्टोर पर मिलेंगे ग्राहकों को ये ऑफर्स
यदि आप वीवो इंडिया ई-स्टोर पर जाकर Vivo V20, V20 SE, Y51A, Y30 इनमें से कोई भी स्मार्टफोन खरीदते हैं तो ऐसे में ग्राहकों को TWS earbuds पर 3 हजार रुपये का कैशबैक मिलेगा। मोबाइल प्रीपेड ऑर्डर पर फ्री ब्लूटूथ स्पीकर्स के अलावा Vivo X50 और Vivo 19 स्मार्टफोन के साथ फ्री मोबाइल केस मिलेगा।

कंपनी ने बताया है कि ई-स्टोर पर हर 72वें ऑर्डर पर 72% कैशबैक भी है। ग्राहकों की सुविधा के लिए 12 महीने की बिना ब्याज वाली ईएमआई की सुविधा भी है। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी के आधिकारिक ई-स्टोर के जरिए ऑफर का फायदा केवल 25 जनवरी तक ही उठा सकते हैं।

Vivo V20 SE Price in India: इस वीवो स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की भारत में कीमत 20,990 रुपये है। फोन में 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा के अलावा क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर मिलता है।

Vivo Y51A Price in India: इस वीवो मोबाइल फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपये है। फोन में 6.47 इंच डिस्प्ले, एआई क्वाड रियर कैमरा सेटअप और फोन में जान फूंकने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है।

Vivo X50 Price in India: क्वाड रियर कैमरा सेटअप वाले इस वीवो स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम औऱ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,990 रुपये है। अहम खासियतों की बात करें तो फोन में 4200 एमएएच की बैटरी और स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर मिलता है।

Vivo V20 Price in India: 44 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा सेंसर से लैस इस दमदार स्मार्टफोन के 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 24,990 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं, इस फोन के टॉप वेरिएंट में 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज है और इस मॉडल का दाम 27,990 रुपये है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top