Entertainment

वरुण-नताशा की शादी में शामिल होंगे कुल 50 मेहमान, सबका होगा COVID-19 Test!

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) की शादी में कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल होने वाले हैं. जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन दोनों ही पक्षों से कुल 50 मेहमान ही शामिल होने वाले हैं.

मुंबईः बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स में से एक वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) फाइनली शादी करने जा रहे हैं. 24 जनवरी को दोनों अलीबाग में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, दोनों की शादी पहले ही हो जानी थी, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से यह शादी पोस्टपोन हो गई थी और अब दोनों कल शादी करने वाले हैं. नताशा दलाल और वरुण धवन की शादी (Varun Dhawan Natasha Dalal Wedding) में सबसे अधिक जिसकी चर्चा है वह है इनकी मेहमानों की लिस्ट की. कोरोना (Coronavirus) की वजह से डेविड धवन ने मेहमानों की लिस्ट काफी छोटी रखी है, ऐसे में यही सवाल है कि आखिर इस शादी में कितने मेहमान शामिल होंगे.

बताया जा रहा है कि वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी में कुछ गिने-चुने मेहमान ही शामिल होने वाले हैं. जिसमें सलमान खान, शाहरुख खान और अर्जुन कपूर जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं. इस शादी में दूल्हा-दुल्हन दोनों ही पक्षों से कुल 50 मेहमान ही शामिल होने वाले हैं. जिनका सुरक्षा की दृष्टि से कोरोना वायरस टेस्ट भी कराया जाएगा. शादी के फंक्शन शुरू हो चुके हैं और नताशा अपने परिवार सहित 22 जनवरी को ही अलीबाग पहुंच गई हैं.

दोनों की शादी अलीबाग के सासवने स्थित ‘द मैन्शन हाउस’ में होगी. वरुण धवन ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया है, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें, इससे पहले चंडीगढ़ में ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग के दौरान वरुण धवन कोरोना की चपेट में आ गए थे. वरुण धवन हाल ही में कोरोना को मात देकर उबरे हैं. ऐसे में दोनों ही परिवार सेहत संबंधी किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते. यही वजह है कि इस शादी में मेहमानों की संख्या और कोविड टेस्ट पर खास ध्यान रखा गया है.

Source :
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top