NEWS

Republic Day Sale: Amazon, Flipkart पर 75% तक सस्ते मिल रहे हैं AC, TV, फ्रिज; LG, सैमसंग, सोनी समेत हर ब्रांड पर ऑफर

TV, AC, refrigerators Offers on Amazon, Flipkart Sale: अमेजन और फ्लिपकार्ट पर रिपब्लिक डे सेल चल रही है. अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल 23 जनवरी तक चलेगी. वहीं, फ्लिपकार्ट पर बिग सेविंग्स डेज सेल 24 जनवरी तक है. अमेजन ग्रेट रिपब्लिक डे सेल में SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने पर 10 फीसदी की इंस्टैंट छूट भी है. सेल में चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट/डेबिट कार्ड पर नो कॉस्ट EMI की सुविधा है. एक्सचेंज ऑफर के तहत 13500 रुपये तक का ऑफर भी है. इस सेल में टीवी, फ्रिज, एसी आदि अप्लायंसेज पर भी ऑफर मिल रहे हैं.

अमेजन की सेल में टीवी और अप्लायंसेज पर 60 फीसदी तक छूट मिल रही है. वहीं, फ्लिपकार्ट सेल में टीवी और अप्लायंज पर 75 फीसदी तक का डिस्काउंट मौजूद है.

अमेजन सेल में ऑफर्स

अमेजन की सेल में वॉशिंग मशीन की कीमत 4,600 रुपये से शुरू है. सेल में फ्रिज की कीमत 6,190 रुपये से शुरू है. लार्ज स्क्रीन टीवी पर 50 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है. एसी की शुरुआती कीमत 16,479 रुपये है. 40 और 43 इंच के टीवी पर 45 फीसदी तक की छूट मिल रही है. माइक्रोवेव पर 45 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है. 32 इंच के टीवी पर 35 फीसदी तक छूट है. सेल में स्मार्ट टीवी की कीमत 10,599 रुपये से शुरू है.

वॉशिंग मशीन में सैमसंग, IFB, Whirlpool आदि ब्रांड्स पर ऑफर मौजूद है. स्मार्ट टीवी की बात करें, तो Mi, सैमसंग, वनप्लस, सोनी, LG आदि ब्रांड्स के मॉडल पर ऑफर मिल रहे हैं. फ्रिज में सैमसंग, गोदरेज, Haeir आदि ब्रांड्स के प्रोडक्ट्स पर छूट है. एसी खरीदने की सोच रहे हैं, तो Whirlpool, Panasonic आदि ब्रांड्स को खरीद सकते हैं.

फ्लिपकार्ट सेल में ऑफर्स

फ्लिपकार्ट की सेल में 32 इंच के टीवी की शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है. इसमें Mi, Realme, Thomson आदि ब्रांड्स के मॉडल पर ऑफर मौजूद हैं. 4K स्मार्ट टीवी की कीमत 21,999 रुपये से शुरू है. इसमें LG, सैमसंग आदि ब्रांड्स पर ऑफर मिल रहा है. फुली ऑटोमैटिक वॉशिंग मशीन की कीमत 9,900 रुपये से शुरू है. इसमें LG, सैमसंग, IFB आदि ब्रांड्स पर ऑफर मिल रहे हैं.

सेल के दौरान एसी की कीमत 16,499 रुपये से शुरू है. इसमें ब्लूस्टार, वोल्टास आदि ब्रांड्स पर ऑफर मिल रहा है. कनवर्टिबल फ्रिज की कीमत 18,990 रुपये से शुरू है. वॉटर प्यूरिफायर पर न्यूनतम 3,000 रुपये की छूट मिल रही है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top