OFFICENEWS

BSNL Republic Day 2021 Offers: 398 रु का नया प्लान लॉन्च, दो रिचार्ज की वैलिडिटी बढ़ी

BSNL Republic Day 2021 Offers: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने गणतंत्र दिवस से पहले नए ऑफर और प्लान का एलान किया है.

BSNL Republic Day 2021 new plan and Offers: भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने गणतंत्र दिवस से पहले नए ऑफर और प्लान का एलान किया है. कंपनी ने दो लंबी अवधि के प्रीपेड प्लान्स 1,999 रुपये और 2,399 रुपये की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है. BSNL ने एक नया डेटा वाउचर 398 रुपये प्रति महीने का भी लॉन्च किया है जिसमें अनलिमिटेड डेटा और नेशनल और लोकल वॉयस कॉल का बेनेफिट मिलता है.

सरकार द्वारा संचालित टेलिकॉम कंपनी ने अपने प्लान्स में बड़ा बदलाव भी किया है, जिसमें वॉयस कॉल पर FUP (फेयर यूसेज पॉलिसी) लिमिट को हटा दिया गया है. हर बीएसएनएल के प्लान में पहले 250 मिनट की डेली कॉलिंग FUP लिमिट होती थी, लेकिन कंपनी ने अब इस नियम को हटा दिया है. कंपनी अब अपने सभी रिचार्ज पर फुल टॉक टाइम उपलब्ध करा रही है, जिसमें 120 से ज्यादा से लेकर सबसे ज्यादा वाला 6,000 रुपये का प्लान शामिल है.

इन प्लान्स की बढ़ी वैलिडिटी

BSNL रिप्लिक डे ऑफर के तौर पर अपने 1,999 रुपये के सालाना प्रीपेड प्लान पर 21 दिन की अतिरिक्त वैलिडिटी दे रही है. प्लान अब एक साल के लिए नहीं मान्य रहेगा, बल्कि 386 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी. इस अतिरिक्त वैलिडिटी के ऑफर का 31 जनवरी 2021 तक फायदा लिया जा सकता है. इस प्लान में भारत के अंदर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का, 100 एसएमएस प्रति दिन और 3GB डेटा प्रति दिन का फायदा मिलता है. सब्सक्राइबर्स को फ्री PRBT (BSNL ट्यून्स) के साथ अनलिमिटेड गानों का एक्सेस मिलता है. प्लान में 365 दिन के लिए इरोस नाऊ का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है, जिसके साथ पहले 60 दिन के लिए लोकधन का कंटेंट का बेनेफिट है.

BSNL ने अपने 2,399 रुपये के प्लान में भी बदलाव किया है और इसमें 72 दिन की बढ़ी हुई वैलिडिटी मिल रही है. दूसरे बेनेफिट्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा बिना किसी FUP लिमिट, 100 एसएमएस और 365 दिन के लिए फ्री BSNL PRBT और पूरी अवधि के लिए इरोस नाऊ का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. प्लान की वैलिडिटी 600 दिनों से घटाकर 365 दिन कर दी गई है, लेकिन इस सीमित अवधि के ऑफर के साथ, यूजर्स को 437 दिनों की वैलिडिटी मिलती है. ऑफर्स का फायदा 31 मार्च 2021 तक लिया जा सकता है.

नए प्लान के बेनेफिट्स

कंपनी ने 398 रुपये के नए STV प्लान को पेश किया है. प्लान में अनलिमिटेड डेटा बेनेफिट भी मिलता है. कंपनी ने किसी डेली FUP लिमिट या इस्तेमाल किए गए डेटा की राशि के बाद स्पीड में कटौती के बारे में नहीं बताया है. इसलिए यह माना जा सकता है कि डेटा बेनेफिट अनलिमिटेड हैं. दूसरे बेनेफिट्स में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस शामिल हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top