FINANCE

Home Loan- Kotak Mahindra bank का लोन और सस्ता, 6.75 फीसदी की दर से पूरा कीजिए घर का सपना

Kotak Mahindra Bank ने होम लोन की ब्याज दर और घटा दी है. बैंक के इस फैसले का फायदा आप ऑनलाइन ही उठा सकते हैं. Kotak Digi Home Loan के जरिए आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

दिल्ली: अगर आप घर खरीदने की योजना बना रहे हैं तो ये खबर खास तौर पर आपके लिए है. कोटक महिंद्रा बैंक ने (Kotak Mahindra Bank) ब्याज दरों में कटौती कर दी है जिसके बाद कोटक महिंद्रा बैंक का होम लोन (Home Loan) एसबीआई (SBI) से भी सस्ता हो गया है.

पूरा होगा घर खरीदने का सपना

कोटक महिंद्रा बैंक (Kotak Mahindra Bank) ने अपने ब्याज दरों में और कटौती कर दी है. कोटक महिंद्रा बैंक महज 6.75 फीसदी की दर से होम लोन दे रहा है जो सबसे सस्ता है. उपलब्ध करा रहा है.  Kotak Mahindra Bank के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर Kotak Digi Home Loan फीचर के जरिए होम लोन का आवेदन किया जा सकता है. कितने लोन पर कितनी ब्याज दर होगी इस बात की जानकारी भी ऑनलाइन मिल जाएगी.

SBI से भी सस्ता होम लोन

कोटक महिंद्रा बैंक की ब्याज दर एसबीआई से भी सस्ती है. एसबीआई 6.8 फीसदी की दर से होम लोन दे रहा है जबकि कोटक महिंद्रा बैंक 6.75 फीसदी की दर से होम लोन देने की बात कह रहा है. सस्ते होम लोन की सुविधा नए और मौजूदा दोनों तरह के ग्राहकों के लिए है. Kotak Digi Home Loan ऑनलाइन ही क्रेडिट मूल्यांकन करता है और आवेदक को यह जानकारी मिल जाती है कि उसके क्रेडिट के हिसाब से उसे कितनी राशि का लोन मिल सकता है. इसके अलावा लोन की ब्याज दर, लोन अवधि और ईएमआई के बारे में जानकारी दे दी जाती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top