Entertainment

Kapil Sharma ने खुद कर दिया शो बंद करने की वजह का खुलासा, Tweet हुआ VIRAL

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) जल्‍द ही ऑफ एयर होने जा रहा है. इसे लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब कपिल शर्मा ने खुद ही फैंस को वजह बता दी है.

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैंस के लिए  उस समय बड़ा झटका लगा जब उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के ऑफ एयर होने की खबर सामने आई. यह शो जल्‍द ही ऑफ एयर होने जा रहा है यह बात सामने आते ही इसे लेकर कई कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब कपिल शर्मा ने खुद ही फैंस को वजह बता दी है. कपिल ने बताया है कि वह अपनी पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी के कारण यह बड़ा निर्णय ले रहे हैं. 

 #AskKapil सेशन में खुला राज

आज गुरुवार को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने ट्व‍िटर पर अपने फैंस से #AskKapil सेशन के जरिए द‍िल की बातें कीं. जिसके बीच एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कपिल शर्मा ने खुद इस बात का खुलासा कर द‍िया है कि वो ऐसा अपनी पत्‍नी की दूसरी प्रेग्‍नेंसी के चलते कर रहे हैं. 

 

यूजर को दिया ऐसा जवाब

यहां एक यूजर ने #AskKapil सेशन में कपिल से पूछा क‍ि वो अपना ये शो क्‍यों बंद कर रहे हैं? इसका जवाब देते हुए कपिल ने लिखा है, ‘क्‍योंकि मुझे अपने दूसरे बच्‍चे के स्‍वागत के लिए अपनी पत्‍नी के साथ घर में समय ब‍िताना है.’ अब ये ट्वीट सामने आने के बाद से ही लगातार कपिल शर्मा को बधाइयां मिलना शुरू हो गई हैं. ये जानने के बाद एक यूजर ने पूछा कि कपिल अनायरा के ल‍िए भाई या बहन क्‍या चाहते हैं. इसके जवाब में कपिल ने कहा, ‘लड़का या लड़की, तंदुरुस्‍त हो बस.’

आपको याद दिला दें कि कपिल शर्मा ने साल 2018 द‍िसंबर में अपनी लॉन्गटर्म गर्लफ्रेंड ग‍िनी चतरथ से शादी की थी. जिसके बाद  कपिल और ग‍िन्नी की एक बेटी हुई जिसका नाम अनायरा है. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top