OFFICENEWS

Latest Update on Sourav Ganguly Health: डॉक्टर Devi Shetty ने की दादा की Angioplasty

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को जनवरी महीने में दूसरी बार सीने में दर्द की शिकायत की है. भारत मशहूर हार्ट स्पेशियलिस्ट देवी शेट्टी (Devi Shetty) दादा को 2 स्टेंट लगाए. 

कोलकाता: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) की गुरुवार को अपोलो हॉस्पिटल (Apollo Hospital) में एंजियोप्लास्टी की गई. अस्पताल के अधिकारियों ने ये जानकारी दी. 

भारत (India) मशूहर हार्ट स्पेशियलिस्ट देवी शेट्टी (Devi Shetty) ने सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के तमाम टेस्ट करने और डॉक्टर्स के साथ सभी तरह सलाह के बाद ये फैसला किया.

देवी शेट्टी (Devi Shetty) ने कहा कि इस 48 साल के पूर्व भारतीय कप्तान की धमनियों के रुकावट को हटाने के लिए 2 स्टेंट (Stent) डाले गए. एक सीनियर डॉक्टर ने कहा, ‘उनकी स्थिति का आकलन करने के बाद हमने एंजियोप्लास्टी करने का फैसला किया.’

 48 साल के सौरव गांगुली को बुधवार को सीने में बेचैनी की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उनके कई टेस्ट किए गए. दादा के चाहने वाले लगातार उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं. उम्मीद है कि वो कुछ दिनों में डिस्चार्ज हो जाएंगे.

गांगुली ने 3 हफ्ते पहले अपने घर पर एक्सरसाइज करते वक्त सीने में दर्द की शिकायत की थी जिसके बाद जांच से पता चला कि उनकी धमनियों में 3 अवरोध हैं जिनके लिए स्टेंट लगाये गए. डॉक्टर ने कहा,‘गांगुली को कल रात अच्छी नींद आई. उन्होंने सुबह हल्का नाश्ता किया.’

रिवार के सूत्र के मुताबिक सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने सुबह गांगुली को फोन करके उनका हाल चाल पूछा. सीपीएम के सीनियर लीडर अशोक भट्टाचार्य (Ashok Bhattacharya) भी अस्पताल पहुंचे थे.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top