OFFICENEWS

Twitter का बदल गया है Color, क्या आपने Notice किया नया रंग?

Twitter ने अपने प्लेटफॉर्म को रोचक बनाने के लिए कई नए कलर्स इंट्रोड्यूस किए हैं. फिलहाल Twitter ने अपने डेस्कटॉप वर्जन में बदलाव किए हैं. खास बात ये है कि इस वर्जन को दुनिया भर के यूजर्स के लिए रिलीज कर दिया गया है.

नई दिल्ली: Twitter हमेशा से ही नीले रंग में देखा गया है. सफेद बैकग्राउंड में नीले का कॉम्बिनेशन हमेशा से ही Twitter के सिग्नेचर कलर रहे हैं. लेकिन शायद इस बीच आप नोटिस नहीं कर पाए होंगे कि Twitter ने अपना कलर बदल दिया है. अब Twitter ने अपने प्लेटफॉर्म को रोचक बनाने के लिए कई नए कलर्स इंट्रोड्यूस किए हैं.

Twitter में आए दो Dark Mode

Twitter ने हाल ही में Dark Mode में बदलाव कर दिया है. फिलहाल Twitter ने अपने डेस्कटॉप वर्जन में बदलाव किए हैं. खास बात ये है कि इस वर्जन को दुनिया भर के यूजर्स के लिए रिलीज कर दिया गया है.

दो नए रंग में लॉन्च हुआ Dark Mode

टेक साइट theverge के मुताबिक Twitter ने डार्क मोड में ब्लैक और ग्रे कलर को इंट्रोड्यूस किया है. Twitter का कहना है कि यूजर्स की पसंद को ध्यान में रखकर डिस्प्ले में बदलाव किए गए हैं.

ऐसे करें अपने Twitter में Dark Mode इस्तेमाल

अगर आप भी अपने Twitter अकाउंट में डार्क मोड इस्तेमाल करना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने डेस्कटॉप में जाएं. अब यहां बाईं ओर More ऑप्शन पर क्लिक करें. यहां आपको सबसे नीचे Display सेक्शन दिखेगा. इसे क्लिक करें. डिस्प्ले सेक्शन में आपको Default, Dim और Light Out ऑप्शन देखेंगे. इनमें से आप Dim या Light ऑप्शन चुन सकते हैं. 

Text के नए कलर भी हुए इंट्रोड्यूस

अब आप अपने Hashtag और Alternate कलर्स को भी बदल सकते हैं. इसके लिए भी सेटिंग आपको डिस्प्लेस सेक्शन में मिल रहे हैं. नए कलर्स में Yellow, Pink, Orange, Purple और Green कलर्स को इंट्रोड्यूस किया गया है. इसे इस्तेमाल करने के लिए More ऑप्शन पर क्लिक करें. यहां आपको सबसे नीचे Display सेक्शन दिखेगा. इसे क्लिक करें. अब डिस्प्ले सेक्शन में आपको कलर्स के भी ऑप्शन मिल रहे हैं. इनमें से आप अपनी मर्जी का रंग चुन सकते हैं. 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top