OFFICENEWS

Jio के ऑल-इन-वन प्लान: 56GB तक डेटा और 28 दिन फ्री कॉलिंग, कीमत 75 रुपये से शुरू

रिलायंस जियो के ऑल-इन-वन प्लान में जियो फोन यूजर्स को कम कीमत में शानदार बेनिफिट दिए जा रहे हैं। 75 रुपये की शुरुआती कीमत वाले इन प्लान में 56जीबी डेटा, 28 दिन वैलिडिटी और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

नई दिल्ली
रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स को कई शानदार प्लान ऑफर कर रही है। इनमें JioPhone यूजर्स के लिए भी कई बेस्ट ऑल-इन-वन प्लान शामिल हैं। सस्ते दाम में आने वाले इन प्लान्स में 28 दिन की वैलिडिटी के साथ 56GB तक डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट दिया जा रहा है। आइए जानते हैं डीटेल।

जियो का 75 रुपये वाला प्लान
28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में कंपनी कुल 3जीबी डेटा दे रही है। अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट के साथ आने वाले इस प्लान में 50 फ्री एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। प्लान की खास बात है कि इसमें जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

जियो का 125 रुपये वाला प्लान
जियो के इस प्लान में रोज 0.5जीबी के हिसाब से कुल 14जीबी डेटा दिया जा रहा है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 300 फ्री एसएमएस का भी फायदा होता है। प्लान के सब्सक्राइबर्स को कंपनी जियो ऐप्स का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है।

जियो का 155 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में रोज 1जीबी डेटा का फायदा होता है। 28 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में रोज 100 फ्री एसएमएस भी मिलते हैं। प्लान के सब्सक्राइबर सभी नेटवर्क पर फ्री कॉल कर सकते हैं। प्लान में जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी दिया जा रहा है।

जियो का 185 रुपये वाला प्लान
ऑल-इन-वन कैटिगरी के तहत आने वाला यह सबसे महंगा प्लान है। इस प्लान में 2जीबी डेटा के हिसाब से कुल 56जीबी डेटा का फायदा होता है। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली फ्री एसएमएस और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top